July 1, 2022

LSG vs MI: 13 रन पर आउट होने के बाद ईशान किशन को आया गुस्सा, बाउंड्री लाइन पर मारा बल्ला

wp-header-logo-340.png

खेल। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) लगातार आईपीएल में खराब प्रदर्शन कर रही है। टीम ने अब तक हुए अपने सभी मुकाबलों में हार का सामना किया है। लेकिन कल यानी 16 अप्रैल को लखनऊ के खिलाफ मुकाबले में कुछ अलग नजारा देखने को मिला। हुआ ये की लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस के ओपनिंग बल्लेबाज ईशान किशन (Ishan Kishan) लखनऊ सुपरजायंट्स (Lucknow Super Giants) के खिलाफ मैच में फ्लॉप रहे। इस दौरान उनके बल्ले से 17 गेंदों में सिर्फ दो चौकों की मदद से 13 रन ही निकले और वह मार्कस स्टोइनिस (Marcus Stoinis) की गेंद पर बोल्ड आउट हो गए। इसके बाद जब वह मैदान से वापसी डेग आउट की तरफ जा रहे थे तो उस दौरान उन्हें निराश देखा गया।
Ishan Kishan smashed the boundary cushions with the bat after getting out. He might be fined for this. pic.twitter.com/UtQsTYHeOT
इस मैच में स्टोइनिस के ओवर की दूसरी ही गेंद पर किशन आउट हो गए। किशन लेग साइड में शॉट खेलना चाहते थे, लेकिन गेंद उनके बल्ले पर नहीं आई और सीधा स्टंप पर लग गई। इसके बाद वह काफी निराश नजर आए। इस दौरान जब वह आउट होकर जा रहे थे तो उन्होंने बाउंड्री लाइन पर गुस्से में अपना बल्ला जोर से मारा। अब इसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

200 रनों के बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही। टीम ने अपने शुरुआत दोनों बल्लेबाजों के विकेट जल्दी गंवा दिए थे। इस मैच में मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने सिर्फ 6 रन ही बनाए और आउट हो गए। इसके बाद किशन से उम्मीद थी की वह मुंबई को सम्मान जनक स्कोर तक ले जाए।लेकिन वह भी फ्लॉप रहे। गौरतलब है कि, ईशान ने इस आईपीएल में अब तक 6 मुकाबलों में 38.20 की औसत से 191 रन जड़े हैं। जिसमें 2 अर्धशतक भी शामिल हैं।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source