October 3, 2022

रणबीर-आलिया की शादी की इस एक रस्म से काफी खुश हैं करिश्मा कपूर, जानिए क्या है वजह

wp-header-logo-333.png

Entertainment News: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी 14 अप्रैल को हुई है। शादी के बाद से ही इनके वेडिंग फंक्शंस की फोटोज लगातार आ रही हैं। अब रणबीर की कजिन बहन करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट (Karishma Kapoor Instagram) से एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में शेयर की गई फोटो में उनकी खुशी छिपाए नहीं छिप रही है। अब आप सोच रहे होंगे कि एक्ट्रेस के भाई की शादी है तो वो खुश तो होंगी ही। बात तो सही है लेकिन करिश्मा की इस खुशी के पीछे दरअसल कोई और वजह है।
A post shared by Karisma Kapoor (@therealkarismakapoor)
हाल फिलहाल में करिश्मा ने अपने इंस्टा से रणबीर-आलिया की शादी की एक रसम की दो फोटो शेयर की है। इनमें से एक में करिश्मा ओवर एक्साइटेड दिखाई दे रही हैं। दरअसल ये आलिया के कलीरे की रसम है जिसमें करिश्मा के ऊपर वो कलिरा गिरे हैं, जिसे लेकर उनकी खुशी का कोई ठिकाना ही नही हैं। अपने पोस्ट की पहली फोटो में करिश्मा कैमरे पर अपने ऊपर पड़े कलीरा को दिखाती नजर आ रही हैं। वह खूबसूरत पोज देते हुए मुस्कुरा रही हैं। अगली तस्वीर वह है जहां सारे मस्ती में है। इसमें कलीरा को पकड़ने के बाद करिश्मा को मुस्कराते हुए दिखाया गया है। उसके आसपास के अन्य लोग भी उत्साहित हैं। इनमें रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी, फिल्म निर्माता करण जौहर और आलिया के दोस्त शामिल हैं।

इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करते हुए करिश्मा ने लिखा, “इंस्टाग्राम VS रियलिटी। कलीरा मुझ पर गिर गया दोस्तों! #couldibemoreexcited #merebhaikishaadihai।” आपको बता दें कि पंजाबी शादी के रीति-रिवाजों में, दुल्हन अपनी शादी की चूड़ियों से जुड़े सुनहरे गहने पहनती है। फिर वह अपनी बहनों और दोस्तों के सिर पर अपनी कलाई हिलाती है और अगर कलीरा उन पर गिर जाता है, तो यह इस बात का संकेत माना जाता है कि वह अगली शादी करने वाली है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author