May 21, 2022

Women's World Cup: झूलन गोस्वामी ने रचा इतिहास, फिर भी भारतीय टीम की उम्मीदों पर फिरा पानी

wp-header-logo-307.png

खेल। आईसीसी महिला विश्व कप (ICC Women’s World Cup) में भारत को इंग्लैंड के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा। इस दौरान गत चैंपियन इंग्लैंड ने बुधवार को हुए मुकाबले में भारत को चार विकेट से मात देकर अंक तालिका में छठे नंबर पर अपनी जगह बना ली है। भारत की ओर से एक बार फिर खराब प्रदर्शन देखने को मिला। अब टीम इंडिया (Team India) अंक तालिका में इस हार के बाद तीसरे नंबर पर है।

बल्लेबाजों ने किया खराब प्रदर्शन

इंग्लैंड इस रोमांचक मुकाबले में टीम इंडिया को महज 134 रनों पर ऑल आउट कर दिया। इससे पिछले मुकाबले में शानदार शतक जड़ने वाली स्मृति मंधाना ने सबसे ज्यादा 35 रन जबकि के विकेटकीपर बल्लेबाज रिचा घोष ने 33 रनों की पारी खेली। भारत के इस मुकाबले में एक के बाद एक विकेट गिरते गए और इंग्लैंड ने मजबूत पकड़ बनाए रखी। भारत की ओर से मिले लक्ष्य का पीछा करने उतरी इंग्लैंड ने 31.2 ओवर में लक्ष्य को हासिल कर शानदार जीत दर्ज की।

झूलन ने बनाया रिकॉर्ड
Jhulan Goswami now has 250 wickets in ODIs ????

What a player!#CWC22 pic.twitter.com/0bLllvlUbg
टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन करने वाले सबसे सफल गेंदबाज झूलन गोस्वामी (Jhulan Goswami) ने इतिहास रचा। झूलन ने इस मुकाबले में अपने वनडे करियर का 250वां विकेट लिया। अब वह वनडे में 250 विकेट लेने वाली पहली महिला क्रिकेटर भी बन गई हैं।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source