May 21, 2022

Sapna Choudhary Ke Gane: घाघरा-चोली में देसी डांस मूव्स से कहर ढा रहीं सपना चौधरी, यहां देखें वीडियो

wp-header-logo-288.png

हरियाणवी डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। आए दिन एक्ट्रेस का कोई न कोई नया गाना रिलीज होता है जो सोशल मीडिया पर तहलका मचाता है। सपना चौधरी के चाहने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। एक समय ऐसा था जब सपना को बस हरियाणा के लोग जानते थे लेकिन मौजूदा समय में हरियाणवी डांसर को पसंद करने वाले देश भर में है। देशभर में उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में है जो उनके गाने और उनके बारे में हर अपडेट्स को जानने के लिए बेताब रहते हैं। इस बीच सपना चौधरी का एक नया गाना ‘हिचकी’ (Hichki) रिलीज हुआ है जो लोगों द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है।
A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)
देसी क्वीन ने इस गाने के एक वीडियो क्लिप को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा,”तेरी हर बात चलकर यूँ भी मेरे जी से आती है, कि जैसे याद की खुश्बू किसी हिचकी से आती है..” गाने की बात की जाए तो इस हरियाणी सॉन्ग में सपना घाघरा-चोली में नजर आ रही हैं और अपने डांस मूव्स से फैंस को दिवाना बना रही हैं। सपना चौधरी के डांस मूव्स काफी पॉपुलर हैं और इस मामले में एक्ट्रेस को टक्कर देना संभव नहीं है। आज के समय में सपना की पॉपुलैरिटी किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं है।
इस गाने में सपना चौधरी के ओपोजिट विवेक राघव (Vivek Raghav) नजर आ रहे हैं । दोनों की केमेस्ट्री फैंस को काफी पसंद आ रही है और आए भी क्यों न गाने में दोनों पति-पत्नी के रूप में नजर आ रहे हैं। एक्ट्रेस इस गाने में प्रेग्नेंट होती हैं जिसका जश्न परिवार वाले मनाते हैं। इस गाने में सपना बेहद खूबसूरत लग रही हैं और वो बेसब्री से अपने पति (विवेक राघव) का इंतजार करती हैं। इस गाने को यूके हरियाणवी ने गाया है और गाने के लिरिक्स राजू ने लिखे हैं वहीं म्यूजिक जीआर म्यूजिक ने दिया है। सपना चौधरी का यह गाना 15 फरवरी को ड्रीम्स एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल से जारी यूट्यूब पर जारी किया गया है जिसे करीब 75 हजार लोग लाइक कर चुके हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source