July 1, 2022

IPL 2022: श्रेयस अय्यर को मिली बड़ी उपलब्धि, KKR टीम के बने…

wp-header-logo-282.png

खेल। कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) की शुरुआत से पहले ही बड़ा कदम उठा लिया है। फ्रेंचाइजी ने श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) को नीलामी के दौरान 12.25 करोड़ रुपये में खरीदा था। श्रेयस ने ऑक्शन के लिए अपना बेस प्राइस 2 करोड़ का रखा था लेकिन केकेआर ने उनको उससे कई ज्यादा कीमत में खरीद कर अपनी टीम में जगह दी है।

आईपीएल में अय्यर का प्रदर्शन

भारतीय टीम (Indian team) के दिग्गज मिडल आर्डर बल्लेबाज श्रेयस अय्यर ने आईपीएल में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है। अय्यर ने आईपीएल में अब तक 16 अर्धशतक जड़े हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 196 चौके समेत 88 छक्के भी निकले हैं। श्रेयस ने आईपीएल की 87 पारियों में शानदार औसत के साथ अब तक 2375 रन भी जड़े हैं। इस दौरान उनका सर्वश्रेष्ठ स्कोर 96 रन रहा है।

केकेआर ने दिया बड़ा तोहफा
???? Ladies and gentlemen, boys and girls, say hello ???? to the NEW SKIPPER of the #GalaxyOfKnights

অধিনায়ক #ShreyasIyer @ShreyasIyer15 #IPL2022 #KKR #AmiKKR #Cricket pic.twitter.com/veMfzRoPp2
केकेआर ने ट्विटर के जरिए अपनी टीम के नए कप्तान की घोषणा की। फ्रेंचाइजी ने ट्वीट करते हुए श्रेयस अय्यर को नया कप्तान बनाया और सोशल मीडिया पर पोस्ट साझा किया। अय्यर ने केकेआर से पहले दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) की कमान भी संभाली है। उनकी कप्तानी में ही दिल्ली ने कई मुकाबलों में शानदार जीत दर्ज की है। अगर श्रेयस के इंटरनेशनल करियर के प्रदर्शन के बारे में बात की जाए तो उन्होंने 26 वनडे मुकाबलों में 947 रन जड़े हैं। इस दौरान उनके बल्ले से एक शतक और 9 अर्धशतक निकले हैं। जबकि 32 इंटरनेशनल टी20 मुकाबलों में उन्होंने 580 रन अब तक बना दिए हैं।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source