August 10, 2022

IND vs WI: 'Team India' ने की टी20 सीरीज में जीत से शुरुआत, वेस्टइंडीज को दी 6 विकेट से मात

wp-header-logo-280.png

खेल। भारत बनाम वेस्टइंडीज (IND vs WI) के बीच 3 मुकाबलों की टी20 सीरीज (T20 series) में भारत ने पहले ही मुकाबले में जीत के साथ शुरुआत की। इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी की। टीम इंडिया (Team India) के गेंदबाजों की ओर से इस सीरीज के पहले मुकाबले में बेहद ही शानदार प्रदर्शन देखने को मिला। भारत की इस अच्छी गेंदबाजी के चलते ही वेस्टइंडीज (West Indies) ने 157 रन बनाए। बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने इस लक्ष्य को 4 विकेट के नुकसान पर हासिल कर शानदार 6 विकेट से जीत दर्ज की। अब इसी के साथ भारत ने इस सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली है। बता दें कि सीरीज का दूसरा मुकाबला भी कोलकाता (Kolkata) में ही खेला जाएगा।
#TeamIndia seal a 6-wicket win ????????@Paytm #INDvWI pic.twitter.com/AoDdAjA2Lh
भारत की शानदार जीत
Debutant @bishnoi0056 is adjudged Man of the Match for his bowling figures of 2/17.@Paytm #INDvWI pic.twitter.com/Dccu6EQSII
टीम इंडिया ने सीरीज के पहले ही टी20 मुकाबले में वेस्टइंडीज को 6 विकेट से हरा दिया है। भारत की ओर से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करतेइ हुए कप्तान रोहित शर्मा ने सिर्फ 19 गेंदों में 40 रन बना बनाए। जिसमे 4 चौके और 3 छक्के भी शामिल हैं। उनकी इस ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के चलते ही भारत ने इस लक्ष्य को आसानी से हासिल कर लिया। इस मुकाबले के दौरान सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) की और से भी उनकी बल्लेबाजी का शानदार नजारा देखने को मिला और उन्होंने देखते ही देखते 34 रनों की नाबाद पारी खेल डाली जबकि वेंकटेश अय्यर (Venkatesh Iyer) ने नाबाद 24 रन बनाए।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author