May 27, 2022

BPL 2022: सुनील नरेन ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी, युवराज-गेल का रिकॉर्ड टूटने से बचा, देखें-Video

wp-header-logo-284.png

खेल। वेस्टइंडीज (West Indies) के दिग्गज सुनील नरेन (Sunil Narine) ने टी20 का दूसरा और बांग्लादेश प्रीमियर लीग (Bangladesh Premier League) का सबसे तेज अर्धशतक जड़ने का रिकॉर्ड अपने नाम दर्ज कर। 33 वर्षीय स्टार स्पिनर ने अपना 5 साल पुराना रिकॉर्ड तोड़ते हुए सिर्फ 13 बॉल में 50 रन जड़ डाले। बांग्लादेश प्रीमियर लीग में कॉमिला विक्टोरियंस (Comilla Victorians) टीम की ओर से खेलते हुए सुनील ने धाकड़ बल्लेबाजी की और टी-20 क्रिकेट में दूसरा अर्धशतक जड़ डाला। नरेन ने यह कारनामा पहली बार नहीं किया। उन्होंने आईपीएल (IPL) में साल 2017 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore) के खिलाफ 15 गेंदों में और साल 2018 में भी इसी टीम के खिलाफ 17 गेंदों में अर्धशतक ठोका था।
सुनील नरेन ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी
Sunil Narine madness – fifty from just 13 balls – one of the greatest T20 player in the history of the game.#BPL #BPL2022 #bplt20 #sunilnarinepic.twitter.com/CwNVDpmH5P
इस टी-20 क्रिकेट लीग के दूसरे क्वालीफ़ायर मुकाबले में कॉमिला विक्टोरियंस की तरफ से उन्होंने पारी का आगाज किया और पहली गेंद पर लंबा छक्का जड़ डाला। उन्होंने शोरीफुल इस्लाम (Shoriful Islam) के पहले ही ओवर में एक छक्का समेत दो शानदार चौके जड़े और लगाकर चार गेंदों में 14 रन बना डाले। इसके बाद नरेन ने अगले ही ओवर में मेहिदी हसन मिराज की अच्छी पिटाई की और लगातार दो छक्के, एक चौका और फिर छक्का जड़ दिया। देखते-देखते उन्होंने 13 गेंदों में छक्के के साथ अपने इस टी-20 करियर का 10वां अर्धशतक बना दिया। नरेन अर्धशतकीय पारी के बाद ज्यादा देर तक टिक ना सके और 16 गेंदों में 57 रन बनाकर आउट हो गए।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source