July 1, 2022

दीप सिद्धू की मौत पर सनसनीखेज खुलासा, चश्मदीद ने कहा- बचाई जा सकती थी अभिनेता की जान अगर…

wp-header-logo-295.png

पंजाबी अभिनेता और गायक दीप सिद्धू (Deep Sidhu) की मौत से उनके फैंस के बीच निराशा और मातम का माहौल है। अभिनेता का बीती 14 फरवरी को सोनीपत के नजदीक सड़क दुर्घटना में निधन हो गया। उस वक्त उनके साथ उनकी गर्लफ्रेंड रीना राय भी थी। पुलिस के मुताबिक हादसे का कारण तेज रफ्तार में गाड़ी पर से नियंत्रण खोना या ड्राइविंग के दौरान नींद आना माना जा रहा है।
उस रात दीप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ दिल्ली से पंजाब के लिए निकले थे और सोनीपत के नजदीक केएमपी एक्सप्रेस वे पर उनकी एसयूवी कार एक ट्रेलर में पीछे से टकरा गई। कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। एक्सीडेंट के बाद आनन-फानन में दीप सिद्धू को अस्पताल पहुंचाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। हादसे में घायल एक्टर की गर्लफ्रेंड रीना की हालत स्थिर बताई जा रही है।
अब इस मामले में एक चश्मदीद का सनसनीखेज बयान सामने आया है, जिसने इस दुर्घटना में नया पहलु सामने रख दिया है। हालांकि दीप सिद्धू की मौत के बाद सोशल मीडिया पर कई लोगों ने अलग-अलग राय रखी है, जिसमें कुछ का मानना है कि उनकी हत्या के पीछे साजिश भी हो सकती है पर इस बात का कोई पुख्ता सबूत नहीं है। पुलिस का मानना है गाड़ी चलाते वक्त अभिनेता की आंख लगने से गाड़ी पर उनका नियंत्रण नहीं रहा और जिसकी वजह से यह दर्दनाक हादसा हुआ।
अब इस मामले के चश्मदीद ने सनसनीखेज बयान दिया है कि अभिनेता दीप सिद्धू की जान बचाई जा सकती थी। चश्मदीद के मुताबिक हादसे के तुरंत बाद लोगों की भीड़ घटनास्थल पर इकट्ठा हो गई थी और तकरीबन 15 मिनट बाद पुलिस और एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच चुकी थी। अभिनेता को जब गाड़ी से बहार निकला गया तब वह होश में थे और उनकी सांसे चल रही थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में ले जाया गया जहां पर शायद इलाज में कुछ देरी होने की वजह से घायल अभिनेता का बहुत खून बह गया और उनकी मौत हो गई।
चश्मदीद का कहना है कि अगर दीप सिद्धू को समय पर इलाज मिल जाता तो उनकी जान बचाई जा सकती थी। साथ ही चश्मदीद ने यह भी कहा कि एक्सीडेंट के वक्त जब अभिनेता की गर्लफ्रेंड रीना राय को गाड़ी से बाहर निकाला गया तब वह पूरी तरह होश में थी और लगातार बात भी कर रही थी लेकिन दीप की हालत काफी नाजुक थी। पुलिस इस दुर्घटना को अपने नजरिए से जांचने के बाद साफ कर चुकी है कि ड्राइवर की गलती से ये एक्सीडेंट हुआ है लेकिन अब चश्मदीद के बयान के बाद दूसरे एंगल से भी जांच की जा सकती है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source