June 28, 2022

आलिया की हरकतों से परेशान होकर रणबीर ने भंसाली से की थी शिकायत, ''ये तो पूरी तरह बदल गयी… "

wp-header-logo-290.png

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों अपने आने वाले फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में आलिया एक प्रॉस्टिट्यूट के किरदार में हैं जो आगे चलकर कोठे की मालकिन बनती है और फिर पावरफुल पॉलिटिशियन बनने का सफर तय करती है। फिल्म विश्लेषकों का मानना है कि यह फिल्म आलिया के करियर का एक माइलस्टोन साबित होगी।
A post shared by Gangubai ???????? (@aliaabhatt)
फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे दर्शकों से जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर वायरल है और आलिया के डॉयलोग्स ट्रेंड कर रहे हैं। कहना गलत नहीं होगा कि आलिया ने खुद को फिल्म के किरदार में ढलने के लिए अपना सबकुछ झोंक दिया है। फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार से जुड़ा एक किस्सा सामने आया है जो उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने खुद शेयर किया है। रणबीर बताते हैं कि आलिया के किरदार के वजह से उन्हें निजी जिंदगी में काफी कुछ झेलना पड़ा था। एक्टर बताते हैं कि आलिया अपने किरदार को लेकर इतनी ऑब्सेस्ड हो चुकी थी कि फिल्म की शूटिंग के बाद घर पर भी उसी लहजे में बात करती थी और अपने किरदार की तरह ही बर्ताव भी करने लगी थी।
A post shared by Gangubai ???????? (@aliaabhatt)
लेकिन रणबीर का मानना है कि वो अपने किरदार को लेकर आलिया के इस समर्पण से काफी प्रभावित थे। फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली बताते है कि राणबीर ने उनसे शिकायत की थी कि असल जिंदगी में भी आलिया गंगूबाई बन चुकी है। बकौल भंसाली आलिया पूरी तरह अपने किरदार को खुद में समा चुकी थी। संजय ने साथ ही ये भी बताया कि आलिया एक कमाल की डांसर है और फिल्म के गाने ढोलिडा में उन्होंने जबरदस्त परफॉरमेंस दिया है। उनके काम को देखकर भंसाली इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने कहा ‘एक एक्टर पूरी तरह अपने किरदार में ढल जाता है तब उसका काम अद्भुत होता है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source