January 31, 2023

Video: PAK कप्तान Babar Azam का अश्लील वीडियो हुआ लीक, कप्तानी पर भी लटकी तलवार

wp-header-logo-240.png

बाबर आज़म
पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) का वक्त खराब चल रहा है। इस कड़ी में बाबर आजम की कुछ आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल (objectionable pictures of Babar Azam) मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है। इन फोटो और वीडियो के सामने आने के बाद से उन्हें कप्तानी (captaincy) से हटाने का दावा भी किया जा रहा है। लेकिन कुछ फैंस ऐसा भी कह रहे हैं कि यह काम उनकी छवि खराब करने के लिए मॉर्फ्ड तस्वीरों का इस्तेमाल किया गया है। मामला तूल पकड़ने के बाद से पाक कप्तान ने अपने अकाउंट से पब्लिक कमेंट का ऑप्शन हटा दिया है।
वीडियो और फोटो हुई वायरल
आपको बता दें कि वायरल हो रहे वीडियो और फोटो को @niiravmodi अकाउंट से सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। दावा किया जा रहा है कि वीडियो में दिख रहे शख्स बाबर आजम (Babar Azam) है और वह एक लड़की से वीडियो कॉल पर बात कर रहे है। इसके अलावा इंस्टाग्राम पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी आया है। इस स्क्रीनशॉट में यूजर नेम eish.arajput1 दिख रहा है। इस ट्वीट में दावा किया गया है कि बाबर अपनी ही टीम मेंबर की गर्लफ्रेंड से सेक्स चैट कर रहे है और कह रहे है कि जब तक वह उसके साथ ऐसा करती रहेगी, उसके बॉयफ्रेंड को टीम से बाहर नहीं किया जाएगा। हालांकि अभी तक इस बात पर बाबर आजम (Babar Azam) की तरफ से कोई बयान नहीं आया है।
Babar Azam sexting with gf of another Pakistan cricketer and promising her that her bf won’t be out of team if she keeps sexting with him is just 👎🏿

I hope allah is watching all this .

pic.twitter.com/nlKEp55dUB

पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन भी निराशाजनक
शाहिद अफरीदी के अंतरिम मुख्य चयनकर्ता और नजम सेठी के पीसीबी अध्यक्ष बनने के बाद से बाबर आजम की कप्तानी (Babar Azam’s captaincy) संकट में है। पिछले कुछ समय से पाकिस्तान टीम का प्रदर्शन भी निराशाजनक रहा है। कहा तो यह भी जा रहा है कि अफरीदी बाबर की जगह अपने दामाद शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Shah Afridi) को कप्तान बनाना चाहते हैं। अब जब आपत्तिजनक तस्वीरें सामने आई हैं तो अब देखना यह होगा कि क्या उनकी कप्तानी जाएगी या फिर वह इस विवाद से बाहर निकल पाएंगे या नहीं।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author