May 28, 2022

Kohli को लेकर इस पाक खिलाड़ी ने किया ट्वीट, लिखा-'भाई मेरे लिए आप ही सच्चे लीडर हो'

wp-header-logo-359.png

खेल। विराट कोहली (Virat Kohli) ने भारतीय टेस्ट टीम (Indian Test team) की कप्तानी से इस्तीफा दे दिया है। उनके इस फैसले ने सभी को हैरान कर दिया है। साउथ अफ्रीका (South Africa) में टेस्ट सीरीज (Test series) हारने के तुरंत बाद विराट कोहली ने कप्तानी छोड़ने की जानकारी ट्विटर (Twitter) पर दी। भारत के अलावा अन्य देशों के खिलाड़ी भी विराट को लेकर हैरान हैं। इसी बीच पाक पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने भी विराट को लेकर एक ट्वीट किया है।
‘भाई मेरे लिए आप ही सच्चे लीडर हो’-मोहम्मद आमिर
@imVkohli brother for me u are a true leader of upcoming generation in cricket because u are inspiration for young Cricketers. keep rocking on and of the field. pic.twitter.com/0ayJoaCC3k
मोहम्मद आमिर (Mohammad Amir) ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, विराट कोहली भाई, मेरे लिए आप ही सच्चे लीडर हो। क्योंकि आप युवा खिलाड़ियों को प्रेरणा देते हो। मैदान पर और मैदान के बाहर आप ऐसे ही हमेशा रॉक करते रहें। बता दें कि मोहम्मद आमिर के अलावा अन्य कई विदेशी खिलाड़ियों ने विराट के शानदार क्रिकेट करियर के लिए बधाई दी। मोहम्मद आमिर अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट नहीं खेलते, लेकिन वह लगातार दुनिया की अलग-अलग फ्रेंचाइजी लीग में खेल रहे हैं। जल्द ही मोहम्मद आमिर पाकिस्तान सुपर लीग में भी आप सभी को खेलते नजर आने वाले हैं। बता दें कि, आमिर को कोहली की ओर से एक बल्ला भी गिफ्ट में मिला था। साल 2017 की चैंपियंस ट्रॉफी के दौरान विराट कोहली ने मोहम्मद आमिर को अपना बैट तोहफे में दिया था, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी।

साउथ अफ्रीका में गंवाई टेस्ट सीरीज

साउथ अफ्रीका हुए 3 मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में भारत ने 1-2 से सीरीज गंवा दी, विराट कोहली ने टी-20 की कप्तानी पहले ही छोड़ दी थी। जिसके बाद बीसीसीआई ने कोहली को वनडे की कप्तानी से भी हटा दिया। ऐसे में विराट अब सिर्फ टेस्ट टीम के कप्तान बचे थे, लेकिन अब उन्होंने टेस्ट की कप्तानी भी छोड़ दी है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source