February 6, 2023

IND vs NZ: मैच से पहले RRR फेम Jr NTR के घर पहुंची टीम इंडिया, पार्टी की फोटोज वायरल

wp-header-logo-247.png

जूनियर एनटीआर से मिली टीम इंडिया
दिग्गज निर्देशक एसएस राजामौली की ‘आरआरआर’ (SS Rajamouli’s RRR) फिल्म ने भारत में ही नहीं बल्कि विश्व पटल पर कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। हाल ही में ट्रिपल आर के गाने ‘नाटू नाटू’ (Natu Natu) ने भी गोल्डन ग्लोब अवॉर्ड जीता था। इस फिल्म में अभिनय करने वाले जूनियर एनटीआर हाल ही में अपना अमेरिका दौरा समाप्त कर हैदराबाद पहुंचे। इस बीच कई भारतीय क्रिकेटर एनटीआर (NTR) से मिलने पहुंचे। इससे जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रही हैं।
टीम इंडिया के कई खिलाड़ी एनटीआर से मिले
बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड (India and New Zealand) के बीच हैदराबाद में वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जाएगा। इसके लिए दोनों टीमें पहले ही हैदराबाद पहुंच चुकी हैं और उप्पल में राजीव गांधी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम (rajiv Gandhi International Cricket Stadium) में अभ्यास शुरू कर चुकी हैं। मैच उप्पल में कल यानी बुधवार को दोपहर 1.30 बजे से खेला जाना है। इसके लिए हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन (एचसीए) ने सभी इंतजाम पूरे कर लिए हैं। न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज खेलने आए टीम इंडिया के कई खिलाड़ी एनटीआर से मिले। एनटीआर से मिलने वालों में मिस्टर 360 सूर्यकुमार यादव, ओपनर शुभमन गिल, ईशान किशन, स्पिनर युजवेंद्र चहल और शार्दुल ठाकुर शामिल थे।
With Some Of The Indian Cricket Team Players…@tarak9999@yuzi_chahal@surya_14kumar@ShubmanGill@ishankishan51@imShard ….#NTRGoesGlobal pic.twitter.com/f1FmJx1wyy
टीम इंडिया के लिए अहम वनडे सीरीज

मालूम हो कि भारत में साउथ फिल्मों (South films)का क्रेज दिन पर दिन बढ़ता ही जा रहा है। भारतीय क्रिकेटर्स भी साउथ की फिल्मों के दीवाने हैं। साउथ की कोई भी बड़ी फिल्म आती है, तो भारतीय क्रिकेटर (Indian cricketers) उसकी तारीफ करने से नहीं चूकते। इसके अलावा भारत बनाम न्यूजीलैंड (Ind and NZ) वनडे सीरीज की बात करें तो भारत और न्यूजीलैंड के बीच होने वाली 3 मैचों की सीरीज काफी अहम है। भारत ने साल की शुरुआत वनडे सीरीज में श्रीलंका को क्लीन स्वीप करके की थी। यह सीरीज आगामी वनडे वर्ल्ड कप और वनडे रैंकिंग के लिहाज से भी काफी अहम है। अगर भारत न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे सीरीज 3-0 से जीत जाता है तो वह रैंकिंग में नंबर 1 पर पहुंच जाएगा।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author