January 27, 2023

Gautam Gambhir: रोहित शर्मा पर फूटा गौतम गंभीर का गुस्सा, कहा- विराट कोहली जैसी होनी चाहिए कार्रवाई

wp-header-logo-241.png

गौतम गंभीर
टीम इंडिया ने भारत बनाम श्रीलंका वनडे सीरीज(India vs Sri Lanka) क्लीन स्वीप कर जीत ली है। तीसरे वनडे में टीम इंडिया ने रिकॉर्ड 317 रन से जीत (India won) दर्ज की। भारत की इस जीत में कई खिलाड़ियों ने अपना दम दिखाया। इसी कड़ी में भारतीय कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने अच्छी शुरुआत की। लेकिन वह इसे बड़े स्कोर में नहीं बदल पाए। पूरी सीरीज में हिटमैन ने 47.33 की औसत से 142 रन जोड़े। भारतीय टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने रोहित की खराब फॉर्म पर सवाल उठाए हैं।
एक स्पोर्ट्स चैनल पर बातचीत करते हुए गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने कहा, ‘मुझे लगता है कि हमें उनके साथ वैसा ही व्यवहार करना चाहिए जैसा हम विराट कोहली के साथ करते थे जब उन्होंने पिछले साढ़े तीन साल में शतक नहीं लगाया था.’ हमें रोहित के साथ भी उतना ही सख्त होना चाहिए क्योंकि अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में 50 पारियां काफी होती हैं।
ये चीज वर्ल्ड कप के बाद से नहीं देखी गई है
उन्होंने यह भी कहा, “ऐसा नहीं है कि आपने एक या दो सीरीज में शतक नहीं लगाया। यह चीज पिछले विश्व कप के बाद से नहीं देखी गई। वह अच्छी फॉर्म में दिख रहे है। वह हिट कर रहे है। गेंद को अच्छी तरह से लेकिन उसे बड़ी पारियों में बदलने की जरूरत है। एक चीज जो कोहली और रोहित (Kohli and Rohit) के लिए एक समस्या रही है। विराट ने इसे पार कर लिया है। रोहित शर्मा को विश्व कप (World Cup) से पहले इससे उबरना होगा। विश्व कप जीतने के नजरिये से भारत के लिए दोनों खिलाड़ी बहुत महत्वपूर्ण है।”
इंग्लैंड के खिलाफ लगाया था आखरी शतक
गौरतलब है कि रोहित शर्मा ने आखिरी बार (Rohit Sharma last scored) सितंबर 2021 में ओवल में इंग्लैंड के खिलाफ शतक लगाया था। इसके अलावा आपको बता दें कि श्रीलंका के खिलाफ रोहित बढ़िया लय में नजर आ रहे थे। लेकिन, वह बड़ी पारी नहीं खेल सके। गुवाहाटी में खेले गए पहले मैच में रोहित ने धमाकेदार अंदाज में बैटिंग करते हुए 67 गेंदों पर 83 रन बनाए थे। दूसरे मैच में वह 21 गेंदों पर 17 रन ही बना सके। तिरुवनंतपुरम में हिटमैन के बल्ले (Hitman’s bat) से 49 गेंदों पर 42 रन देखने को मिले।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author