May 21, 2022

Celebrity Kids Net Worth: नवाबों से कम नहीं है सारा अली खान की नेट वर्थ, अपने दम पर हैं कई महंगी चीजों की मालकिन

wp-header-logo-388.png

मौजूदा समय में बॉलीवुड की टॉप मोस्ट पॉपुलर एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने अपने दम पर इंडस्ट्री में अपनी एक अलग पहचान बना ली है। एक्ट्रेस सैफ अली खान (Saif Ali Khan) और उनकी पूर्व पत्नी अमृता सिंह (Amrita Singh) की पहली संतान हैं। सारा को बचपन से ही एक्टिंग का शौक था। उन्होंने फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की और आलम यह है कि अपने बेहतरीन एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज करने लगी। नवाब परिवार की बेटी सारा का शौक भी नवाबों वाली है। छोटी सी उम्र में एक्ट्रेस एक आलीशान जिंदगी जीती हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि सैफ की लाड़ली यंग सेलेब्स में टॉप पेड एक्ट्रेस है और उनकी नेट वर्थ नवाबों से कम नहीं है।
कई लग्जरी गाड़ियों की मालकिन हैं सारा
फिल्मों के अलावा बाकी स्टार्स की तरह सारा की कमाई का जरिया भी ब्रांड एंडोर्समेंट है। एक्ट्रेस के पास कई विज्ञापन हैं, जिनमें फैंटा, प्यूमा, पर्पल ऐप, वीट, गार्नियर लाइट आदि शामिल हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक वह हर ब्रांड से करीब 50 लाख रुपये लेती हैं। वहीं एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए करीब 3 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं। रिपोर्ट्स की माने तो जब से सारा ने अपने करियर की शुरुआत की तब से उनकी संपत्ति में 200 फीसदी से अधिक का इजाफा हुआ है। सारा अली खान को आलिशान जिंदगी जीना पसंद है। उनके पास कई लग्जरी कारें हैं जिनकी कीमत करोड़ों में है जिनमें मर्सडिज, बीएमडब्ल्यू और रेंज रोवर तक शामिल है।
50 लाख रुपये से अधिक है सारा की मंथली सैलेरी
सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह इंस्टाग्राम पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं जिसे फैंस जमकर पसंद करते हैं। एक अंग्रेजी वेबसाइट के अनुसार सारा की नेट वर्थ 4 मिलियन डॉलर है, जो इंडियन करेंसी में लगभग 29 करोड़ रूपये हैं। रिपोर्ट्स के मुताबकि उनकी मंथली सैलेरी 50 लाख रुपये से अधिक है वहीं अभिनेत्री की वार्षिक आय 6 करोड़ रुपये से अधिक होगी।
बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय यंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं सारा
बता दें कि शादी के 13 साल बाद 2004 में सैफ और अमृता एक -दूसरे से अलग हो गए थे जिसके बाद सारा अपनी मां के पास रहती हैं। लेकिन एक्ट्रेस का अपने पिता की दूसरी पत्नी करीना कपूर के साथ भी एक प्यारा रिश्ता है दोनों को कई बार साथ में स्पॉट किया गया है। सारा फ़िलहाल बॉलीवुड की सबसे लोकप्रिय यंग एक्ट्रेसेस में से एक हैं। बॉलीवुड में डेब्यू से पहले सारा अली खान काफी मोटी थी वहीं 2018 में केदारनाथ में अभिनय की शुरुआत से पहले उन्होंने अपने वजन को घटाया जिस बदलाव से कई लोग हैरान थे। एक्ट्रेस की पुरानी फोटोज सोशल मीडिया पर लगातार वायरल होती है । सारा ने न केवल बॉलीवुड में बल्कि विभिन्न सोशल मीडिया हैंडल पर भी काफी लोकप्रियता हासिल की है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source