May 28, 2022

Big Bash League: Maxwell ने लपका कमाल का कैच, Video देखकर हो जाएंगे हैरान

wp-header-logo-369.png

खेल। बिग बैश लीग (Big Bash League) में रविवार को खेले गए मुकाबले में मेलबर्न स्टार्स (Melbourne Stars) ने शानदार प्रदर्शन करते हुए ब्रिसबेन हीट (Brisbane Heat) को 8 विकेट से हरा दिया। मेलबर्न स्टार्स टीम के इस बेहतरीन जीत के हीरो कप्तान ग्लेन मैक्सवेल (Glenn Maxwell) रहे। उन्होंने शानदार प्रदर्शन करते हुए ब्रिसबेन हीट के बल्लेबाज सैम हेमलेट का कमाल का कैच पकड़कर उन्हें पवेलियन वापिस भी भेज दिया। इस शानदार कैच के मैक्सवेल ने 19 रन देकर 2 विकेट भी लिए। मैक्सवेल ने इसके बाद अपने बल्ले से भी दमखम दिखाते हुए 30 गेंदों में 37 रनों की धमाकेदार पारी खेल अपनी टीम की जीत पक्की कर दी। इस जीत के साथ मेलबर्न स्टार्स के 22 अंक हो गए हैं और वह अंक तालिका में 5वें नंबर पर है और फाइनल की रेस में बनी हुई है।
मैक्सवेल ने लपका कमाल का कैच
GLENN MAXWELL!

WHAT A CATCH! ????#BBL11 pic.twitter.com/czENSVwG2s
ब्रिसबेन हीट टीम की पारी के 16वें ओवर की 5वीं बॉल पर सैम हेजल ने नाथन कूल्टर नाइल की गेंद पर मिड ऑन के ऊपर शॉट खेला। ग्लेन मैक्सवेल ने मिड ऑन की ओर से गेंद की तरफ उलटा भागते हुए एक हाथ से कैच पकड़ा। यह कैच लपकने के बाद उन्हें भी खुद पर यकीन नहीं हुआ और वह मुंह दबाकर हंसने लगे। इस दौरान हेजल ने 8 गेंद खेलकर 9 रन बनाए।

मुकाबले का हाल

ब्रिसबेन हीट की ओर से बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए बेन डकेट ने सबसे ज्यादा 51 रनों की पारी खेली। इस दौरान उन्होंने 42 गेंद का सामना किया। जबकि कप्तान क्रिस लिन ने भी 28 रन बनाए। ब्रिसबेन हीट ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर की मदद से 6 विकेट खोकर 149 रन जड़े। मेलबर्न टीम ने इस 150 रनों के लक्ष्य को 13.5 ओवर में 2 विकेट के नुकसान पर हासिल कर शानदार जीत दर्ज कर ली। बतौर ओपनर जो क्लार्क ने सबसे ज्यादा 62 रन जड़े जबकि कप्तान मैक्सवेल ने 37 रनों की मैच जिताऊ पारी खेली।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source