January 27, 2023

Babar Azam Leak Video: बाबर आजम ने अश्लील वीडियो और फोटो लीक होने के बाद तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा

wp-header-logo-251.png

बाबर आजम 
पाकिस्तान के घरेलू मैदान (Pakistan’s home ground) पर वनडे और टेस्ट सीरीज गंवाने के बाद अब बाबर आजम की कप्तानी पर उंगलियां उठने लगी हैं। इसके साथ ही बाबर आजम की खराब फॉर्म (Babar Azam’s poor form) के साथ एक विवाद और जुड़ गया है। उनके कथित अश्लील वीडियो और फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। एक पोस्ट में बाबर का कथित तौर पर एक लड़की से आपत्तिजनक बातचीत का वीडियो और तस्वीर सोशल मीडिया (social media) पर वायरल हो रहा है।
पूरा मामला
बीते दिन ट्विटर पर @niiravmodi अकाउंट से एक वीडियो और फोटो शेयर किया गया था। दावा किया गया है कि वीडियो में दिख रहे शख्स का नाम बाबर आजम (Babar Azam) है और वह एक लड़की से वीडियो चैट करता नजर आ रहा है। एक इंस्टाग्राम पोस्ट (Instagram post) का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया गया था, जिसे eish.arajput1 अकाउंट से शेयर किया गया है। हालांकि बाबर ने अब तक इस मामले में कुछ नहीं कहा है।
लेकिन अब इसी बीच बाबर ने अपनी एक कूल लुक वाली फोटो शेयर की है। पाकिस्तानी टीम के कप्तान बाबर (Pakistani team captain Babar) ने ये फोटो ट्विटर पर शेयर की है। इस तस्वीर में बाबर एक नदी के किनारे बैठा नजर आ रहा है। साथ ही पोस्ट में लिखा, ‘खुश होने में ज्यादा समय नहीं लगता है।’ इस पर कुछ यूजर्स ने कमेंट करते हुए बाबर के ठीक होने की उम्मीद भी जताई।
Doesn’t take too much to be happy ☺️ pic.twitter.com/udKmZTHl6V
पहले भी लग चुका यौन शोषण का आरोप

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब बाबर आजम (Babar Azam) पर इस तरह के आरोप लगे हैं। इससे पहले भी उन पर लाहौर की एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। महिला ने दावा किया था कि बाबर ने उनसे शादी का झूठा वादा किया था। तब भी यह मामला काफी सुर्खियों में रहा था, वहीं अब एक बार फिर बाबर विवादों (controversies) में नजर आ रहे हैं।
© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author