May 27, 2022

शादी की 21वीं सालगिरह पर अक्षय कुमार से ट्विंकल खन्ना ने किया ऐसा मजाक, जिसे पढ़कर हैरान रह जाएंगे आप

wp-header-logo-385.png

बॉलीवुड के सुपर स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और एक्ट्रेस से राइटर बनीं ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोमवार को अपनी शादी की 21वीं सालगिरह मना रहे हैं। इस दौरान ट्विंकल ने इंस्टाग्राम पर एक साथ उनकी एक तस्वीर साझा की। उन्होंने कहा कि “मैंने और अक्षय ने अपने विशेष दिन पर एक चैट की जिसमें उन्होंने अपने मतभेदों के बारे में बताया।” इस दौरान ट्विंकल ने कहा कि हम इतने अलग हैं कि अगर हम आज किसी पार्टी में मिलें होते तो मुझे नहीं पता कि मैं आपसे बात भी करूंगी या नहीं।
A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)
वहीं अक्षय ने ट्विंकल से कहा, “मैं निश्चित रूप से आपसे बात करता।” जब ट्विंकल ने पूछा कि क्या आप मुझे बाहर चलने के लिए कहते, तो अक्षय ने चुटकी ली कि वह कहते, “भाभी जी, भाई साहब कैसे हैं, बच्चे ठीक हैं, नमस्ते।” बता दें कि अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना ने 17 जनवरी, 2001 को एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधे थे। सोमवार को कपल अपनी 21 वीं शादी की सालगिरह मना रहे हैं। अक्षय और ट्विंकल दो बच्चों- बेटे आरव और बेटी नितारा के माता-पिता हैं। दोनों की जोड़ी बॉलीवुड के आइडियल जोड़ी में से एक हैं। दोनों एक- दूसरे का सपोर्ट करते हैं और जमकर तारीफ़ करते हैं।

मैं एक बिखरा हुआ इंसान था, ट्विंकल ने मुझे जोड़ कर रखा
एक इंटरव्यू के दौरान अक्षय ने कहा था, “ट्विंकल ने न केवल मेरी वॉर्डरोब में बल्कि मेरे बैंक बैलेंस में भी इजाफा किया है। मैं एक बिखरा हुआ इंसान था, उसने मुझे जोड़ कर रखा है। उन्होंने हंसते हुए कहा था कि शादी के बाद से वह मेरे प्रति दयालु है और ट्विंकल ने मुझे बड़ा किया। सुपर स्टार ने आगे कहा कि जब भी मैं टूटा हूं तो उसने मुझे इमोशनल सपोर्ट दिया है।”
एक दूसरे को कोई सरप्राइज नहीं देने का फैसला किया
अक्षय ने इस इंटरव्यू के दौरान कहा था कि एक सामान्य पति के तौर पर मैंने उसे एक-दो बार सरप्राइज देने की कोशिश की। लेकिन उसे सरप्राइज पसंद नहीं था। अब, हमने एक दूसरे को कोई सरप्राइज नहीं देने का फैसला किया है। अब ऐसा है, ‘मैं आपको पैसे दूंगा; तुम जाओ और अपने लिए सरप्राइज ले आओ!’ उन्होंने कहा कि साधारण तौर पर पति एक ज्वेलरी लेकर आ जाता है और उस पर पत्नी बोलती है, ‘ओह, सो स्वीट!’ लेकिन वास्तव में, वह सोच रही है, “यह बहुत भयानक है!” फिर, वह पति से पूछेगी, “क्या आपके पास बिल है? मैं इसे बदलवा लुंगी।”
ज्योतिषी ने कहा था ट्विंकल अक्षय कुमार से करेंगी शादी
ट्विंकल खन्ना ने खुलासा किया था कि एक ज्योतिषी ने उनके पिता राजेश खन्ना को पहले ही बताया था कि आपकी बेटी की शादी अक्षय कुमार से होगी। ट्विंकल ने कहा यह मेरे लिए थोड़ा शॉकिंग था क्योंकि इस दौरान वह अक्षय को जानती भी नहीं थी लेकिन ज्योतिषी की यह बात सही निकली।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source