May 25, 2022

शर्ट के बटन खोल निया शर्मा ने फैन्स को बनाया दीवाना, किलर लुक देख यूजर बोले- टू हॉट टू हैंडल

wp-header-logo-362.png

एक्ट्रेस निया शर्मा (Nia Sharma) अपने बोल्ड लुक और फैशन स्टेटमेंट के लिए हमेशा लाइम लाइट में रहती हैं। वह अपने सेक्सी अंदाज के बदौलत अधिक फॉलो की जाने वाली टेलीविजन हस्तियों में से एक हैं। निया कंट्रोवर्सी क्वीन भी हैं और सोशल मीडिया पर अपनी अजीब हरकतों की वजह से अक्सर ट्रोल भी होती हैं लेकिन एक्ट्रेस इन बातों पर ध्यान नहीं देती हैं और अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए हमेशा सुर्ख़ियों में हैं। एक बार फिर निया ने बेहद ही बोल्ड तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की और फैंस की अटेंशन अपनी तरफ खींच ली है। फोटोज में शर्ट के खुले हुए बटनों के साथ निया काफी सेक्सी दिख रही हैं। एक्ट्रेस के फोटोज को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का पोस्ट वायरल हो रहा है।
A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)
निया शर्मा जिनका इंस्टाग्राम पर 7 मिलियन फॉलोवर्स हो चुका है। गॉर्जियस निया सोशल मीडिया पर अपनी सेक्सी तस्वीरों से फैंस को अपने तरफ आकर्षित करना बखूबी जानती है।निया शर्मा ने रविवार को इंस्टाग्राम पर अपनी तीन ब्लैक एंड व्हाइट बोल्ड तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “आई ओव यू नथिंग थोड़े वाइब’ #phoonkle को भारी प्यार के लिए धन्यवाद। 7M अब मजबूत और गिनती जारी है । फैंस ने पोस्ट के नीचे दिल और फायर वाले इमोजी डाले हैं। एक यूजर ने लिखा, टू हॉट टू हैंडल। एक ने लिखा, हॉटेस्ट वहीं एक अन्य ने निया को बार्बी भी कहा। निया ने सेक्सी अंदाज में ब्लैक एंड व्हाइट फोटोशूट कराया है। व्हाइट क्रॉप शर्ट के साथ ब्लैक पैंट पहने हुए निया ने शर्ट के ऊपर के बटन खुले रखे हैं। वह फोटोज में अपने हाथों से शर्ट को हटा कर अपनी क्लीवेज फ्लॉन्ट कर रही हैं।

फोटोज में जो फैंस का ध्यान आकर्षित कर रहा है वह है एक्ट्रेस के हाथों में बना हुआ टैटू। एक्ट्रेस इन दिनों अपने नए गाने ‘फूंक ले’ (Foonk Le) के प्रमोशन में बिजी हैं। इस गाने को निकिता गांधी ने गाया है और इसमें निया शर्मा ने बेहतरीन डांस मूव्स दिए हैं जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। हाल ही में अभिनेत्री बिग बॉस 15 शो पर भी प्रमोशन करते नजर आयीं थीं। इस गाने को अब तक 7 मिलियन व्यूज मिले हैं। ‘फूंक ले’ गाना 10 जनवरी को हुआ है इसे सारेगामा ने प्रोड्यूस किया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source