May 21, 2022

जब शराब के नशे में कपिल शर्मा ने गिन्नी चतरथ को किया था प्रपोज, ऐसा था एक्टर की पत्नी का रिएक्शन

wp-header-logo-382.png

पॉपुलर कॉमेडियन और एक्ट्रेस कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने नेटफ्लिक्स (Netflix) के स्टैंड-अप स्पेशल ‘आई एम नॉट डन येट’ (I’m Not Done Yet) पर अपनी गिन्नी चतरथ (Ginni Chatrath) के साथ लव स्टोरी पर खुल कर बात की है। कपिल का यह शो जल्द ही नेटफ्लिक्स पर आने को तैयार है। हाल ही में रिलीज एक नए प्रोमो में कपिल ने एक फोन कॉल पर गिन्नी को प्रपोज करने की हिम्मत देने के लिए शराब के एक ब्रांड को धन्यवाद दिया। एक मिनट के इस वीडियो में कपिल ने अपने छात्र दिनों की कहानी सुनाई जब वे एक ही थिएटर ग्रुप में थे।
A post shared by Netflix India (@netflix_in)
गिन्नी को अपनी ‘सभी अभिनेत्रियों में पसंदीदा’ बताते हुए, कॉमेडियन ने खुलासा किया कि “वे एक साथ थिएटर करते थे। मैं गिन्नी से बहुत काम करवाता था। वह मुझे फोन करती थीं और रिपोर्ट करती थीं कि आज क्या हुआ और उन्होंने कितना रिहर्सल किया।” कपिल ने आगे कहा कि एक दिन गिन्नी ने मुझे फोन किया जब मैं नशे में था। मैंने फोन उठाया और उससे पूछा, ‘क्या तुम मुझसे प्यार करती हो?’

कपिल ने आगे कहा कि मेरे मुंह से यह सुनने के बाद गिन्नी चौंक गई। वह सोच रही थी कि मैंने हिम्मत कैसे जुटाई। कपिल ने मजाक में आगे कहा, “मैं शुक्र करता हूं भगवान् का कि मैंने उस दिन ताड़ी नहीं पी थी वरना सवाल कुछ और होता। मैं पूछता कि गिन्नी तुम्हारे पापा को ड्राइवर चाहिए। ” प्रोमो में आगे कपिल ने गिन्नी की ओर रुख किया जो दर्शकों के बीच बैठी थी। कपिल ने गिन्नी से सवाल किया, ”आप एक अच्छे और पढ़े-लिखे परिवार से हैं। आपको स्कूटर चलाने वाले से किस बात से प्यार हो गया?” जिसके जवाब में गिन्नी ने कहा, “मैंने सोचा पैसे वाले से तो सब प्यार करता है। इस गरीब का भला ही कर दूं।” गिन्नी का यह जवाब सुनकर कपिल शर्मा की बोलती बंद हो गई और ऑडियंस में बैठे सभी लोग हंसने लगे। ऑडियंस में कॉमेडियन भारती सिंह भी बैठी थीं। बता दें कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी 2018 में हुई थी। दोनों के दो बच्चे हैं एक बेटी और एक बेटा।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source