January 31, 2023

कार हादसे के बाद ऋषभ को सोशल मीडिया पर एक्टिव देख उर्वशी हुईं खुश, हाथ जोड़ भगवान का किया शुक्रिया

wp-header-logo-248.png

उर्वशी रौतेला और ऋषभ पंत
क्रिकेटर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने रोड एक्सीडेंट के 17 दिन बाद सोमवार को पहली बार ट्वीट कर फैंस को अपना हाल बताया और अपने साथियों, बीसीसीआई (BCCI) और जय शाह (Jai Shah) को भी धन्यवाद दिया। सर्जरी के बाद रिकवरी कर रहे ऋषभ पंत ने अपने सोशल मीडिया के माध्यम से उनके लिए प्रार्थना करने वालों के साथ ही बीसीसीआई द्वारा उनकी देखभाल करने के लिए धन्यवाद कहा है। इसके साथ ही, उन्होंने अपनी इंजरी को लेकर भी अपडेट दिया है।
ऋषभ के रिएक्शन के बाद उर्वशी ने शेयर की पोस्ट
ऋषभ पंत ने खास तौर पर अपने उन दो मसीहाओं का शुक्रिया अदा किया है, जिन्होंने एक्सीडेंट के बाद उन्हें अस्पताल पहुंचाया था। पंत ने उन दोनों शख्स की तस्वीर लगाकर कहा कि भयानक हादसे (horrific accident) के बाद जिस तरह से उनकी मदद इन लोगों ने की है, वह हमेशा के लिए उनके कर्जदार रहेंगे। इस कड़ी में ऋषभ पंत के रिएक्शन के तुरंत बाद उर्वशी रौतेला ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर की। भगवान के सामने उर्वशी (Urvashi thanked) ने हाथ जोड़कर शुक्रिया अदा किया। हालांकि उन्होंने जो पोस्ट शेयर किया था, उसे थोड़ी देर बाद डिलीट कर दिया।
उर्वशी की मां ने भी हॉस्पिटल की तस्वीर शेयर की

बता दें कि उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) ऋषभ पंत के एक्सीडेंट (Rishabh Pant’s accident) के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल में कुछ दिन पहले उर्वशी की मां ने कोकिलाबेन धीरुभाई अंबानी अस्पताल की तस्वीर शेयर की थी। उर्वशी की मां मीरा रौतेला (Meera Rautela’s) के इंस्टाग्राम पोस्ट से कयासों का दौर शुरू हो गया, जिसके बाद से यूज़र्स अलग-अलग तरह के कमेंट कर दोनों को ट्रोल कर रहे हैं।

© Copyrights 2023. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author