January 31, 2023

South Actress: साल 2022 में इन 10 साउथ एक्ट्रेस को मिला दर्शकों का प्यार, देखें पूरी लिस्ट

wp-header-logo-236.png

साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस 
South Most Popular Actress: साउथ एक्ट्रेस की पॉपुलैरिटी दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है। दर्शकों के प्यार की बदौलत ज्यादातर साउथ की फिल्मों का पूरे साल बॉक्स ऑफिस पर राज रहा है। साल 2022 अब चंद दिनों का मेहमान रह गया है। अब समय पीछे मुड़कर मूल्यांकन करने का आ चुका है। वहीं, ओरमेक्स की रैटिंग (Ormax Rating) भी सामने आ चुकी है कि लोगों ने सबसे ज्यादा प्यार किन पॉपुलर साउथ एक्ट्रेस को दिया है। इस रिपोर्ट में आपके साथ तेलुगू सिनेमा की पॉपुलर 10 एक्ट्रेस की लिस्ट साझा कर रहे हैं।
साउथ एक्ट्रेस को मिला लोगों का प्यार
ओरमेक्स ने तेलुगू सिनेमा (Telugu cinema) की पॉपुलर एक्ट्रेस का नाम शेयर किया है। इसमें सबसे पहले पॉपुलर एक्ट्रेस समंथा रुथ प्रभू (Samantha Ruth Prabhu) है, जिसे दर्शकों ने सबसे ज्यादा प्यार दिया है। बता दें की समंथा ने बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। इसके बाद दूसरे नंबर पर काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) का नाम आता है। इन्हें भी दर्शकों का प्यार पूरे साल मिला है। खास बात है कि तेलुगू सिनेमा की सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली एक्ट्रेस में ज्यादातर बॉलीवुड में भी काम कर चुकी हैं। इनमें रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) का नाम भी शामिल है। रश्मिका को अमिताभ बच्चन स्टारर फिल्म ‘ऊंचाई’ में देखा गया था। इसके अलावा रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) तो ऐसा नाम है, जिन्हें साल 2022 की कई हिंदी फिल्मों में देखा गया है।
Ormax Stars India Loves: Most popular female Telugu film stars (Nov 2022) #OrmaxSIL pic.twitter.com/XugUHyo0T9
यहां देखें साउथ की टॉप 10 एक्ट्रेस की लिस्ट

समंथा रुथ प्रभू (Samantha Ruth Prabhu)
काजल अग्रवाल (Kajal Aggrawal)
अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty)
साई पल्लवी (Sai Pallavi)
रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna)
पूजा हेगड़े (Pooja Hegde)
कीर्ति सुरेश (Keerthy Suresh)
तमन्ना भाटिया tamanna bhatia)
कृति शेट्टी (Kriti Shetty)
रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh)
बॉलीवुड एक्ट्रेस को टक्कर देती हैं साउथ की हसीनाएं
गौरतलब हैं कि उपरोक्त लिस्ट देखकर समझा जा सकता है कि एक्ट्रेस को फैंस ने बेहद प्यार दिया है, जिन्होंने अपनी फिल्मों की बदौलत बड़े पर्दे पर अपनी पहचान कायम की है। साउथ एक्ट्रेस बॉलीवुड अभिनेत्रियों को फिटनेस और खूबसूरती के मामले में भी कड़ी टक्कर देती नजर आती है। शायद इन तमाम बातों की वजह से ही फैंस ने तेलुगू सिनेमा के स्टार्स को खूब प्यार दिया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author