February 8, 2023

Pathan Controversy- फिल्म पठान की आलोचना करने वालों को शाहरुख खान का जवाब, दुनिया चाहे कुछ भी कर ले..

wp-header-logo-233.png

दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान
Film Pathan Controversy- पठान फिल्म को लेकर चल रही कॉन्ट्रोवर्सी के बीच शाहरुख खान ने चुप्पी तोड़ी है। सोशल मीडिया पर ट्रोल करने वाले ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिया है। शाहरुख खान ने कहा है कि दुनिया चाहे कुछ भी कर ले, पॉजीटिव लोग जिंदा हैं।
कोलकत्ता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में आज फिल्म अभिनेता शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन, ऱानी मुखर्जी सहित अन्य कलाकारों के साथ हिस्सा लिया। फिल्म फेस्टिवल के दौरान शाहरुख खान ने पठान फिल्म की आलोचना करने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया। शाहरुख खान ने फिल्म पठान की आलोचना करने वालों को इशारों-इशारों में समझाया है।
उन्होंने कहा कि दुनिया चाहे कुछ भी कर ले, मैं और आप जितने भी सकारात्मक व्यक्ति हैं, वह सभी अभी जिंदा है। सोशल मीडिया के जरिए कलेक्टिव नैरेटिव दिया जा रहा है। नेगेटिविटी सोशल मीडिया पर व्यूज को बढ़ाती है। इसके अलावा कमर्शियल वैल्यू भी बढ़ती है।
शाहरुख खान ने आगे कहा कि इस तरह की कहानियां बनाकर हमें भटकाने का काम किया जाता है। हर हाल में हमें पॉजिटिव रहकर नकारात्मकता से दूर रहना है।
शाहरुख खान ने अमिताभ बच्चन का लिया आशीर्वाद
फिल्म फेस्टिवल में महानायक अमिताभ बच्चन और जया बच्चन मंच पर बैठे हुए थे। जब शाहरुख खान मंच पर आए तो सबसे पहले अमिताभ बच्चन का आशीर्वाद लेने के लिए पहुंचे। उन्होंने पैर छूकर अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का आशीर्वाद लिया। इस दौरान रानी मुखर्जी ने भी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन का आशीर्वाद लिया।
कोलकत्ता में हो रहा है फिल्म फेस्टिवल
28वें कोलकत्ता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का आयोजन हो रहा है। इसका उद्घाटन नामचीन अभिनेताओं, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और पूर्व भारतीय कप्तान सौरव गांगुली की मौजूदगी में हुआ। इस फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 22 दिसंबर तक होगा। इस दौरान 42 देशों की सैकड़ों फिल्मों को प्रदर्शित किया जाएगा। कोलकत्ता फिल्म फेस्टिवल के लिए विश्वभर से 1078 फिल्मों ने आवेदन किया था, इनमें से 183 फिल्में चुनी गई हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author