January 31, 2023

सिराज से लिटन दास को भिड़ना पड़ा भारी, गेंदबाज ने बोल्ड करके की बोलती बंद, वायरल हुआ कोहली का रिएक्शन

wp-header-logo-227.png

भारत और बांग्लादेश (ind and Ban) के बीच चटगांव में चल रहे टेस्ट मैच (Test match) के दूसरे दिन दोनों टीमों के बीच जबरदस्त भिड़ंत देखने को मिली है। इस दिन भारतीय टीम (Indian team) ने अपनी पहली पारी को ऑलआउट करके समाप्त किया। दूसरी पारी में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की। बांग्लादेश के प्रमुख बल्लेबाज 100 रन के आंकड़े तक पहुंचने से पहले ही पवेलियन लौट गए हैं। लेकिन, इस दूसरी पारी में दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच कहासुनी हो गई।
मोहम्मद सिराज और लिटन दास
ये बहस मोहम्मद सिराज और लिटन दास (Mohammad Siraj and Liton Das) के बीच हुई थी। हालांकि, उसका नुकसान सिर्फ लिटन दास (Liton Das) को हुआ और महज 24 रन बनाकर क्लीन बोल्ड हो गए। लिटन दास का विकेट गिरने के बाद विराट कोहली भी आक्रामक तरीके से जश्न मनाते नजर आए। उन्होंने बांग्लादेशी भीड़ को इशारा भी किया और इसके बाद टेस्ट मैच (Test match) का माहौल काफी दिलचस्प हो गया।
Siraj having a go at Liton Das.

Meanwhile, Kohli also stepped in.pic.twitter.com/kiyoCpia4y
क्या हुआ था

14वें ओवर में सिराज और लिटन दास (Siraj and Liton Das) के बीच एक्शन-रिएक्शन का खेल देखने को मिला। सिराज की गेंद पर लिटन दास ने कुछ बेहतरीन शॉट मारे थे, जिसके बाद भारतीय तेज गेंदबाज ने उनसे कुछ कहा। लिटन को यह पसंद नहीं आया और लिटन ने अपने कानों पर हाथ रखकर सिराज को एक्शन दिखाया। अंपायर ने लिटन दास को चीजों को गर्म होता देख रोक दिया। हालांकि अगली ही गेंद पर सिराज ने लिटन का खेल (Siraj ended Liton’s game) खत्म कर दिया।
सिराज की गेंद पर लिटन दास ने क्लीन बोल्ड किया
अगली ही गेंद पर मोहम्मद सिराज (Mohammad Siraj) ने लिटन दास को करारा जवाब दिया। सिराज ने लिटन को इन-कटर फेंका। लिटन इसे नहीं खेल सके और गेंद सीधे स्टंप्स पर जा लगी। जैसे ही लिटन को बोल्ड किया गया, सिराज ने अपनी उंगली अपने चेहरे पर रख ली, जबकि स्लिप में खड़े विराट कोहली ने बांग्लादेशी प्रशंसकों को चेतावनी देने के लिए अपना हाथ कान पर रख लिया। लिटन को आउट करने के बाद सिराज (Siraj) ने उनकी हरकतों और प्रतिक्रियाओं का भी बखूबी जवाब दिया।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author