January 29, 2023

वीणा कपूर ने किया चौंकाने वाला खुलासा, खुद को बताया जिंदा, जानें फिर किसकी हुई हत्या

wp-header-logo-238.png

वीणा कपूर अपने बेटे के साथ
Actress Veena Kapoor: टीवी एक्ट्रेस वीणा कपूर (Veena Kapoor) को लेकर एक चौंकाने वाली खबर आई थीं। फैंस तो उनके निधन की बात पर विश्वास तक नहीं कर पा रहे थे। साथ ही हर कोई उनकी जाने की जानकारी आने के बाद उदास हो गया था। इस बीच अब पूरे मामले में एक बड़ा ट्विस्ट सामने आया है। दरअसल, जिस वीणा कपूर की तस्वीर वायरल हुई थी, वो जिंदा हैं। लोग उन्हें मरा हुआ समझकर सोशल मीडिया पर लगातार श्रद्धांजलि दे रहे थे। साथ ही, उनके बेटों को भी खरी-खोटी सुना रहे थे।
वीणा कपूर के निधन की सच्चाई
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बात में सच्चाई है कि कुछ दिनों पहले मुंबई के जुहू में रहने वाली वीणा कपूर की हत्या उनके बेटे ने की थी, लेकिन असली वीणा कपूर की जगह जिंदा वीणा कपूर की फोटोज तमाम जगह चल रही थी। इसकी वजह से वीणा कपूर को कई तरह की तकलीफों का सामना करना पड़ रहा है। इस वजह के चलते एक्ट्रेस को काम तक मिलना बंद हो गया। इतना ही नहीं लोग उनके बेटे को भी खरी-खोटी सुना रहे थे।
A post shared by Nilu Kohli (@nilukohli)
फेक जानकारी से परेशान हुई वीणा कपूर

वायरल फेक जानकारी से दुखी होकर वीणा ने एक शिकायत पुलिस में दर्ज करवाई है। एक्ट्रेस ने सच का खुलासा करते हुए लोगों से अपील भी की है कि जिस वीणा कपूर की हत्या हुई है, वो भी एक एक्ट्रेस थीं। दोनों ने पंजाबी सीरियल में एक साथ काम भी किया था। एक्ट्रेस ने कहा, ‘यह बात सच है कि वीणा कपूर की मौत हुई है, लेकिन मैं वो वीणा नहीं हूं। मैं दूसरी हूं, हम दोनों का नाम एक जैसा है। बता दें कि जिंदा वीणा कपूर भी अपने बेटे के साथ रहती हैं। इस वजह से लोगों को गलतफहमी हो गई कि वह मर गई हैं, लेकिन जिंदा वीणा कपूर मुंबई के गोरे गांव में रहती हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author