January 29, 2023

बॉलीवुड हसीनाओं से भी ज्यादा खूबसूरत है इस भारतीय खिलाड़ी की पत्नी, देखें स्टाइलिश तस्वीरें

wp-header-logo-234.png

भारत और बांग्लादेश(Ind and Ban) के बीच चल रही टेस्ट सीरीज में चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) को उपकप्तान (vice-captain) बनाया गया है। इसके बाद से वह लगातार ट्रेंड कर रहे हैं। भारतीय टीम में पूजी के नाम से मशहूर पुजारा बहुत ही साधारण इंसान हैं, लेकिन उनकी पत्नी पूजा पबरी (Pooja Pabri) बेहद स्टाइलिश हैं। क्रिकेटर ने साल 2013 में अरेंज मैरिज की थी, लेकिन शादी के इतने सालों बाद भी उनकी पत्नी बेहद खूबसूरत (very beautiful) दिखती हैं।

चेतेश्वर पुजारा और पूजा की शादी
चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) ने अपने माता-पिता की सहमति से साल 2013 में शादी की थी। पूजा को देखते ही क्रिकेटर को प्यार हो गया और दोनों की एक प्यारी सी बेटी भी है, जिसका नाम अदिति (Aditi) है। पूजा भले ही दूसरे क्रिकेटरों की पत्नियों की तरह लाइमलाइट में न रहें, लेकिन स्टाइल के मामले में वह बिल्कुल भी पीछे नहीं हैं। पूजा ने राजस्थान के माउंट आबू के एक प्राइवेट स्कूल से अपनी स्कूलिंग की है। इसके बाद उन्होंने एमबीए (MBA) किया। वह एक मल्टीनेशनल कंपनी (multinational company) में एचआर हेड रहीं। फिलहाल वह एक हाउस वाइफ (housewife) हैं।
मिली जानकारी के अनुसार पुजारा की पत्नी ने एक शो पर बताया था कि दोनों की मुलाकात चेतेश्वर के अंकल के घर पर हुई थी। उन्होंने कहा कि हम दोनों ने बात करनी शुरू की और दो घंटे तक बात करते रहे। हम दोनों जिनके घर पर मिले थे, वो सोच रहे थे कि समय निकालने के लिए आखिर क्या बात कर रहे होंगे क्योंकि घरवालों को भी बात करनी थी।

शतक में 10 रनों से चूके
आपको बता दें कि शादी से पहले पूजा, पुजारा के बारे में ज्यादा कुछ जानती नहीं थीं, लेकिन शादी के बाद वह अक्सर स्टेडियम में अपने पति की हौसलअफजाई करती हुई नजर आती हैं। इसके अलावा चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) की बात करें तो बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट मैच उन्होंने शानदार पारी खेली। उन्होंने मैच में 90 रन बनाए और वह अपने शतक (century) से सिर्फ 10 रनों से चूक गए।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author