January 31, 2023

'पठान' के विरोध में कूदे अयोध्या के महंत राजू दास, शाहरुख खान की फिल्म को लेकर बोले- फूंक डालो थिएटर्स

wp-header-logo-237.png

हनुमानगढ़ी के महंत राजू दास ने फिल्म पठान को लेकर दिया तीखा बयान। 
Pathan Movie Boycott: शाहरुख खान (shah rukh khan) की फिल्म पठान रिलीज होने से पहले ही विवादों में घिर चुकी है। इस फिल्म के गाने बेशर्म रंग (besharam rang) को लेकर विवाद चल रहा है। यह विवाद सोशल मीडिया से आगे बढ़कर साधु-संतों तक पहुंच चुका है। इसी कड़ी में अयोध्या के महंत राजू दास ने भी तीखा हमला बोला है। हनुमागढ़ी के महंत राजू दास (mahant raju das) ने सख्त लहजे में कहा है कि जिस भी थियटर्स में यह फिल्म लगे, उस थियेटर को फूंक देना चाहिए।
सोशल मीडिया पर महंत राजू दास का एक वीडियो सामने आया है। इसमें वह शाहरुख की फिल्म का विरोध करने की बात कहते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक लगातार इस तरह की कोशिश में रहता है कि किसी ना किसी तरह से सनातन धर्म, संस्कृति का मजाक उड़ाया जाए। कई फिल्मों में तो हिंदू देवी-देवताओं का अपमान भी करने का प्रयास किया जाता है। साधु-संतों का रंग, राष्ट्र का रंग, देश का रंग, सनातन संस्कृति का रंग भगवे का जिस तरह से पठान मूवी में अपमान किया गया है, यह काफी ज्यादा दुख पहुंचाने वाली बात है। शाहरुख खान को लेकर उन्होंने बताया कि वह कई बार हिंदू धर्म के लोगों की भावनाओं का अपमान कर चुके हैं।
यहां पढ़ें: शाहरुख खान की फिल्म के गाने बेशर्म रंग पर विवाद खड़े होने की वजह, जानें पूरा मामला
पठान फिल्म के पहले गाने बेशर्म रंग पर निशाना साधते हुए उन्होंने बोला, ‘शाहरुख के नए गाने में दीपिका भगवा रंग के बिकिनी पहनकर नंगा नाच दिखा रही है। इसकी क्या कोई जरूरत थी।’ लोगों को खास संदेश देते हुए राजू दास ने कहा, ‘मैं दर्शकों से पठान फिल्म का बहिष्कार करने के लिए कह रहा हूं। किसी भी थिएटर में आपको यह फिल्म दिखे, उसे फूंक डालो। उन्होंने कहा कि अगर थियेटर को नहीं फूंकोगे तो ये लोग मानने वाले नहीं हैं। जैसे को तैसा करना समय की जरूरत है। दुष्टों के साथ जब तक दुष्टतापूर्ण व्यवहार नहीं किया जाएगा, तब तक ऐसी चीजों पर कंट्रोल नहीं किया जा सकता है।
पठान फिल्म के विरोध में आगरा हिंदूवादी संगठन ने भी कह दिया है कि मूवी से जब तक विवादित सीन नहीं हटाए जाएंगे, तब तक फिल्म को रिलीज नहीं होने दिया जाएगा। महासभा के महामंत्री अवतार सिंह गिल ने भी कहा कि फिल्म में जानबूझकर हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का प्रयास किया गया है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author