January 27, 2023

जोधपुर में दिनदहाड़े गैंगवार; डंपर से स्कॉर्पियो तोड़ा, ताबड़तोड़ बरसाई गोलियां

wp-header-logo-226.png

जयपुर। राजस्थान में लगातार अपराधिक घटनाएं बढ़ती जा रही है। प्रदेश में आए दिन गैंगवार की खबरे सामने आ रही है। अब नया मामला जोधपुर से आया है। जिले के माता का थान थाना इलाके में व्यस्त सड़क पर दिनदहाड़े फायरिंग और गैंगवार की घटना सामने आई है। इस दौरान एक स्कॉर्पियो में तोड़फोड़ की गई। एक बोलेरो और एक डंपर की मदद से टक्कर मारकर स्कॉर्पियो को तोड़ दिया गया।
सड़क पर पटकर जमकर पीटा
इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें पहले एक डंपर ने स्कॉर्पियो को टक्कर मारी और बोलेरो सवार बदमाशों ने स्कॉर्पियो सवार युवक को सड़क पर पटक कर मारपीट करने लगते है। इसके बाद फायरिंग कर एक युवक को घायल कर दिया। घटना के दौरान बदमाशों ने क्षेत्र में दहशत फैलाते हुए हवाई फायरिंग भी की जिससे एक युवक घायल हो गया। उस युवक के साथ जमकर मारपीट भी की गई है।
बोलेरो-डंपर ने तोड़ी स्कॉर्पियो कार
यह घटना जोधपुर के माता का थान थाना क्षेत्र इलाके की है। सुबह एक स्कॉर्पियो पर कुछ लोगों ने हमला कर दिया। पहले बोलेरो की मदद से स्कॉर्पियो को टक्कर मारी गई और फिर डंपर की मदद से स्कॉर्पियो को पूरी तरह तोड़ दिया गया। जब युवक स्कॉर्पियो से उतरकर भागने की कोशिश करने लगा तो लोगों ने पीछा कर उसके साथ मारपीट करते हुए उस पर फायरिंग कर दी जिसमें वह घायल हो गया।
लोगों ने रास्ता रोककर जताई नाराजगी
स्थानीय लोग कुछ समझ पाते इतने हमलावर भाग गए। इसके बाद घायल युवक को अस्पताल पहुंचा गया। इस घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और माता का थान थाने से पुलिस भी मौके पर पहुंची। बड़ी संख्या में लोगों ने रास्ता रोककर नाराजगी जताते हुए कहा कि आए दिन यहां ऐसी वारदातें देखने को मिल रही हैं। लोगों ने मांग की कि इस इलाके में रात 11 बजे से सुबह 5 तक भारी वाहनों की नो एंट्री लगाई जाए ताकि इस तरह की घटनाएं नहीं हो और यहां पुलिस जाब्ते की तैनाती की जाए।


राजस्थान में कौनसा मुद्दा गहलोत सरकार की असफलता को प्रमाणित करता है ?

View Results


क्या गुर्जर आरक्षण पर गहलोत सरकार द्वारा पारित विधेयक पुराने आश्वासनों का नया पिटारा है ?

View Results
Enter your email address below to subscribe to our newsletter

source

About Post Author