December 3, 2022

T20 World Cup: नामीबिया की जीत के कायल हुए मास्टर ब्लास्टर सचिन , बोले- 'नाम याद रखना'

wp-header-logo-236.png

Sachin Tendulkar: टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) के पहले ही मैच में बड़ा उलटफेर करने वाली नामीबिया की टीम (Namibian team) की हर जगह तारीफ हो रही है। किसी को भी उम्मीद नहीं थी कि एशिया कप जीतने वाली श्रीलंकाई टीम (won the Asia Cup) को अपने पहले ही मुकाबले में इतनी बड़ी हार का सामना करना पड़ेगा वह भी नामीबिया से। श्रीलंका को नामीबिया के हाथों 55 रन से शर्मनाक शिकस्त का सामना करना पड़ा है। नामीबिया की इस अप्रत्याशित (victory of Namibia) जीत के बाद भारत के महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) का रिएक्शन आया है।
सचिन तेंदुलकर ने कहा
श्रीलंका पर नामीबिया की जीत से भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) भी काफी खुश नजर आए उन्होंने दिल खोलकर टीम की तारीफ की। उन्होंने ट्विटर पर टीम को लेकर लिखा, ‘नामीबिया (Namibia) ने क्रिकेट की दुनिया को आज बता दिया…’नाम याद रखना’ ..’ इसके साथ ही उन्होंने तालियां बजाने वाले इमोजी का इस्तेमाल किया। मास्टर ब्लास्टर (Master Blaster) का यह ट्विट्टे सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस को उनका यह क्रिएटिव अंदाज बहुत पसंद आया है। बता दें कि सोशल मीडिया फैंस इस इन एक्सपीरियंस टीम के (Experience team) प्रदर्शन की जमकर तारीफ कर रहे है।
Namibia 🇳🇦 has told the cricketing world today… “Nam” yaad rakhna! 👏🏻
श्रीलंकाई टीम 108 रनों पर ढेर हो गई

इसके अलावा मैच की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया के जिलॉन्ग स्थित साइमंड्स स्टेडियम (Symonds Stadium in Geelong) में खेले मुकाबले में नामीबिया (Namibia) ने जोरदार जीत दर्ज की है। टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए नामीबिया ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 163 रन का स्कोर बनाया । लक्ष्य का पीछा करनी उतरी श्रीलंकाई टीम (Sri Lankan team) 19 ओवर में 108 रनों पर ढेर हो गई है। टूर्नामेंट की शुरुआत ही उलटफेर से हुई है और फैंस अब बेसब्री से अगले मुकाबलों (next matches) का इंतजार कर रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author