December 3, 2022

Rohit Sharma: 11 वर्ष के नन्हें खिलाड़ी ने रोहित को बनाया अपना मुरीद, बाद में कप्तान ने पूछा- इंडिया के लिए खेलोगे क्या

wp-header-logo-239.png

Cricket News: वर्ल्ड कप 2022 में हिस्सा लेने के लिए टीम इंडिया (Team India) फिलहाल ऑस्ट्रेलिया (Australia) में है और कड़ी ट्रेनिंग ले रही हैं। ट्रेनिंग से पहले टीम के कप्तान रोहित शर्मा को वहां खेलता हुआ एक छोटा बच्चा पसंद आ गया और उन्होंने इस बच्चे को बुला नेट्स में गेंदबाजी करवाई। जिसका वीडियो बीसीसीआई (BCCI) ने अपनी वेबसाइट पर अपलोड किया है। मिल जानकारी के अनुसार इस बच्चे का नाम द्रुर्शिल चौहान (Drurshil Chauhan) है और उसकी उम्र 11 साल की है। रोहित इस बच्चे के गेंदबाजी एक्शन से काफी प्रभावित हुए।

रोहित ने अपना ऑटोग्राफ भी दिया

बीसीसीआई ने जो वीडियो शेयर किया उसमें द्रुशील चौहान (Drushil Chauhan) ने बताया कि वह बाएं हाथ के तेज गेंदबाज और उन्हें इनस्विंग यॉर्कर और आउटस्विंगर उनकी पसंदीदा गेंद है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) ने द्रुशील चौहान को नेट्स में बॉलिंग करने का मौका भी दिया और उन्हें अपना ऑटोग्राफ देते हुए नजर आए। रोहित ने उनसे पूछा कि क्या वह भारत आना और फिर नेशनल टीम के लिए खेलना पसंद करेंगे। इस पर द्रशिल ने कहा कि वह क्रिकेटर बनना चाहते हैं, लेकिन उन्हें नहीं पता है कि वह कब भारत का दौरा करेंगे। सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो द्रशिल चौहान(Drashil Chauhan) ने कहा, ”रोहित शर्मा ने मुझे देखा और उन्होंने मुझे गेंदबाजी करने के लिए कहा।”

11कल होगा भारत का पहला मैच

गौरतलब है कि टीम इंडिया को (Team India) आईसीसी टी20 विश्व कप (ICC T20 World Cup) में अपना पहला मैच 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। दोनों टीमों के बीच ये मैच मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में मैच खेला जाएगा। इस मैच से पहले टीम इंडिया को ब्रिस्बेन में दो वॉर्म-अप मैच खेलने हैं। ये दोनों मैच उसने वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया (Western Australia) के खिलाफ जिसमें एक में उसे जीत तो एक में हार मिली।

source

About Post Author