December 3, 2022

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' की एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में पीछे छोड़े कई राज

wp-header-logo-244.png

टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर 
Vaishali Takkar Suicide: टीवी इंटस्ट्री से एक बेहद चौंका देने वाली खबर सामने आई है। ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai ) की एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर (Vaishali Takkar) ने सुसाइड कर ली है। वैशाली ने अपने घर में फांसी लगा ली। पुलिस मामले में जांच कर रही है। रिपोर्ट के मुताबिक, उनके घर से एक सुसाइड नोट भी मिला है।
वैशाली ठक्कर ने की आत्महत्या
वैशाली ठक्कर उज्जैन की रहने वाली थी। उनका एक्ट्रेस बनने का शौक उन्हें मुंबई ले गया। टीवी के अलग-अलग शोज में काम करने के अलावा उन्होंने बिग बॉस (Bigg Boss) में भी हिस्सा लिया था। हालांकि वह पिछले एक साल से इंदौर के तेजाजी थाना क्षेत्र के साईं बाग कॉलोनी में रह रही थी। वैशाली के साथ उनका छोटा भाई और पिता भी साथ रहते थे। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो उनके पिता का खुद का व्यवसाय है और छोटा भाई भी किसी व्यवसाय से जुड़ा हुआ है।
A post shared by Vaishali Takkar (@misstakkar_15)
सुसाइड नोट में लिखा कुछ ऐसा

एक्ट्रेस आज सुबह अपने कमरे से बाहर नहीं निकली तो उनके पिता ने जाकर देखा कि वो फंखे से लटकी नजर आ रही है। इसके बाद वैशाली ठक्कर के पिता ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमे प्रेम प्रसंग में होने वाली तमाम सम्सयाओं का जिक्र किया गया है। वहीं तेजाजी नगर थाना प्रभारी आरडी कनावा का कहना है कि सुसाइड नोट के साथ वैशाली का मोबाइल जप्त कर लिया गया है।
वैशाली ठक्कर का फिल्मी करियर

टीवी इंडस्ट्री में आज उनके निधन के बाद शौक की लहर दौड़ गई। एक्ट्रेस ने अपने करियर की शुरुआत ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से की थी। इस सीरियल से उनको घर-घर में पहचान मिली। बता दें कि एक्ट्रेस लंबे समय से अपने इंदौर वाले घर में ही रह रही थी। वहीं उन्होंने अपने इसी घर में आत्महत्या की।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author