November 27, 2022

बाबा रामदेव के निशाने पर आई पूरी फिल्म इंडस्ट्री, कहा- सलमान करते हैं नशा… एक्ट्रेसेस का भगवान ही मालिक

wp-header-logo-246.png

बाबा रामदेव का बॉलीवु़ड स्टार्स पर बयान (फाइल फोटो)
Ramdev Controversial Statement: योग गुरु बाबा रामदेव (Baba Ramdev) अक्सर अपने बयानों की वजह से विवादों में फंस जाते हैं। इस बार उन्होंने बॉलीवुड स्टार्स (Bollywood stars) को लेकर जो टिप्पणी की उसके चलते वो मीडिया की सुर्खियों में आ गए हैं। हाल ही में फिल्म इंडस्ट्री के कुछ सेलिब्रिटिज का नाम ड्रग्स रैकेट केस में जुड़ा था। अब बाबा रामदेव ने मुरादाबाद के नशा भारत मुक्त इवेंट में बोलते हुए कुछ पॉपुलर सुपरस्टार को लेकर विवादित बयान दे दिया है। उनके इस वीडियो को सुनने के बाद हर कोई हैरान हो रहा है।
सलमान-आमिर पर बाबा रामदेव का बयान
बाबा रामदेव ने मुरादाबाद में आयोजित आर्यवीर और विरांगना सम्मेलन में शिरकत की। इस दौरान बाबा ने नशे की लत पर काफी कुछ कहा। लेकिन सभी की निगाहें उनके एक बयान पर टिक गई, जब उन्होंने लोगों को नशे के परिणामों के बारे में जागरूक करने के लिए बॉलीवुड स्टार्स का उदाहरण दे डाला। रामदेव ने कहा- ‘शाहरुख खान का बेटा ड्रग्स लेने के आरोप में पकड़ा गया था। वह इस मामले में जेल भी गया था। सलमान खान भी ड्रग्स लेता है और आमिर का पता नहीं।’ रामदेव ने आगे कहा कि ना जाने कितने बड़े-बड़े जिनको फिल्म स्टार बोलते हैं और एक्टर्स का तो भगवान ही मालिक है। बॉलीवुड में चारों तरफ ड्रग्स हैं। उनका कहना है कि ऋषियों की इस भूमि को नशा मुक्त बनाना है। इसके लिए वो नशा मुक्ति का आंदोलन भी चलाएंगे।
ड्रग्स मामले में फंस चुके हैं ये बॉलीवुड स्टार्स

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख खान (Shahrukh Khan) का बेटा आर्यन खान (Aryan Khan) पिछले साल ड्रग्स लेने के आरोप में फंस गया था। हालांकि बाद में उसे क्लीन चीट मिल गई थी। इस मामले में आर्यन को मुंबई की जेल में 22 दिन गुजारने पड़े थे। इसके अलावा सुशांत सिंह राजपूत के जाने के बाद बॉलीवुड के कई स्टार्स ड्रग्स केस में फंसे और NCB ने कई बड़े सितारों से पूछताछ भी की थी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author