December 3, 2022

पक्का हो चुका था वैशाली ठक्कर का रोका, लव लाइफ की वजह से उठाया खतरनाक कदम

wp-header-logo-240.png

वैशाली ठक्कर फोटो 
Vaishali Takkar Commited Suicide: ‘ये रिश्ता क्या कहलाता’ से पॉपुलर हुई एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने रविवार को आत्महत्या कर ली। इस खबर के सामने आते ही टीवी इंडस्ट्री में शौक की लहर है। लेटेस्ट रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि उनका रोका हो चुका था।
एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर ने आज अपने घर में फंखे से लटकर सुसाइड कर ली। पुलिस को उनके शव के पास से एक नोट भी मिला है। हालांकि फिलहाल साफ नहीं हो पाया है कि उनके इस नोट में ऐसा क्या लिखा हुआ है।
पुलिस ने टीवी एक्ट्रेस वैशाली के पास से बरामद सुसाइड नोट और उनके फोन को जप्त कर लिया है। मामले में अभी जांच जारी है, इसमे किसी बड़े खुलासे होने की संभावना मीडिया रिपोर्ट में जताई जा रही है। फिलहाल सभी को पुलिस जांच का ही इंतजार है।
वैशाली ने बीते साल ही डॉ अभिनंदन नाम के युवा के साथ रोका किया था। फिलहाल तक उनकी आत्महत्या का कारण लव लाइफ से संबंधित ही बताया जा रहा है। हालांकि पुलिस की जांच पूरा होने के बाद ही पता चल पाएगा कि वैशाली ने किस वजह से वास्तव में सुसाइ़ की थी।
वैशाली ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल से की थी। इससे ही उन्हें घर-घर में पहचान भी मिली थी।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author