October 3, 2022

Video: T20 World Cup से पहले बुमराह ने भरी हुंकार, मैदान पर घंटों प्रैक्टिस कर बहाया पसीना

wp-header-logo-381.png

खेल: टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) ऑस्ट्रेलिया में अक्टूबर में खेला जाएगा। इन मैचों के लिए सभी टीमों ने अपनी टीम की घोषणा कर दी है। इन मैचों को लेकर खिलाड़ियों के साथ-साथ क्रिकेट प्रेमी भी उत्साहित हैं। एशिया कप में भारत की हार के बाद अब भारतीय टीम (India’s strategy) कैसा प्रदर्शन करेगी, आने वाले मैचों के लिए भारत की रणनीति क्या होगी, इसको लेकर अब जोरदार चर्चा हो रही है। इसके साथ ही भारतीय प्रशंसकों के लिए अब थोड़ी राहत की बात है, क्योंकि एशिया कप के लिए चोटिल और महत्वपूर्ण गेंदबाज टीम से बाहर हो गए थे।
लेकिन अब खिलाड़ियों की वर्ल्ड कप के लिए टीम में वापसी हो गई है। भारत के अहम तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह अब पूरी तरह फिट हैं और मैदान पर वापसी के लिए तैयार हैं। चोट के बाद बुमराह रिहैबिलिटेशन के लिए गए थे और अब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तूफानी वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में बुमराह बिना नेट्स में गेंदबाजी किए जिम में पसीना बहाते नजर आ रहे हैं। टीम इंडिया के इस तेज गेंदबाज का वीडियो देखकर टी20 वर्ल्ड (T20 World Cup) कप में भारत की विरोधी टीमों की मुश्किलें और बढ़ गई होंगी।
बुमराह ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया
A post shared by jasprit bumrah (@jaspritb1)


मालूम हो कि बुमराह को इंग्लैंड दौरे के दौरान पीठ में चोट लग गई (tour of England) थी, जिससे वह एशिया कप (Asia Cup) से भी बाहर हो गए थे। हालांकि फिट होने के बाद उन्हें अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में शुरू होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए 15 सदस्यीय भारतीय टीम में शामिल किया गया है। ICC के इस बड़े टूर्नामेंट में टीम इंडिया की गेंदबाजी की अगुवाई बुमराह करेंग। उनके साथ हर्षल पटेल को टीम में जगह मिली है। बुमराह ने (Bumrah wrote) इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘आपको बस अपना काम करते रहना है, आपको जो चाहिए वो आपको जरूर मिलेगा। अगर हम कड़ी मेहनत करते हैं, तो हमें जो चाहिए वो मिल सकता है।’
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author