September 25, 2022

Nick-Priyanka: पति के जन्मदिन पर रोमांटिक डेट पर जाने कहां गई Priyanka Chopra! प्राइवेट जेट से निकले लव बर्ड

wp-header-logo-386.png

Nick Priyanka date
Priyanka Chopra-Nick Jonas Romantic Date: प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की जोड़ी को फैंस बेहद पसंद करते हैं। एक तरह से कह सकते है कि दोनों को देख कर यही लगता है कि दोनों एक दूसरे के लिए ही बने हो। वहीं अगर दोनों के प्रेम की दास्तान की बात करें तो वे किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है। बता दें कि आज का दिन प्रियंका के लिए बहुत ही खास है क्योंकि आज उनके के पति निक जोनास का बर्थ डे है। अपने खास के बर्थ डे पर प्रियंका ने कुछ खास ही प्लान किया है। ऐसा इस लिए लग रहा है कि क्योंकि इस प्रेमी जोड़े को आज एक निजी जेट से कही जाते हुए स्पोर्ट किया गया है। हांलाकि वे कहा गए है इस बात कि कोई जानकारी नहीं है। इसे उनका प्राइवेट डेट कह सकते है। निक जोनस ने अपने सोशल मीडिया (Social Media) हैंडल पर उसी की एक झलक साझा की। निक आज 16 सितंबर को पूरे 30 साल के हो गए है।
साल 2018 में बने थे जीवन साथी

साल 2018 के दिसंबर महीने में दोनों शादी के बंधन में बंधे थे। दोनों ने जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस में भव्य रूप से शादी की था। वहीं जनवरी 2022 में इस दंपति ने सरोगेसी के माध्यम से अपने पहली संतान, बेटी मालती मैरी का स्वागत किया।
प्रियंका- निक जेट प्लेन से रोमांटिक वेकेशन के लिए रवाना

निक जोनस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में निक और प्रियंका एक साथ प्राइवेट जेट में बैठे नजर आ रहे हैं। वहीं जेट पर ‘हैप्पी बर्थडे’ का बैनर भी लगा है। निक ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, “हियर वी गो #30
निक नें फिल्मी स्टाइल से ड्रीम गर्ल को किया था प्रपोज

अगर दोनों कि लव लाइफ के बारे में बात करें तो वे किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है। ऐसा इस लिए कह रहे है क्योंकि निक जोनस ने प्रियंका से फिल्मी अंदाज में अपने दिल की बात कही थी. निक के अंदाज को देखकर प्रियंका चोपड़ा की सांसें थम सी गई थीं. इनकी प्यार की दास्तान सोशल मीडिया के प्लेट फार्म ट्विटर से शुरू हुई थी जब इस विदेशी मुंडे ( निक) ने पहली बार देसी गर्ल (प्रियंका) को ट्विटर पर मैसेज किया था। प्रियंका से दो दफा मिलके के बाद ही निक समक्ष गए थे की यही उनकी ड्रीम गर्ल है और बिना वक्त गवाए निक ने ग्रीस में हाथों में अंगूठी लेकर घुटनों पर बैठ कर अपने प्यार का इजहार कर डाला।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author