November 28, 2022

Shehnaaz Gill: पंजाब की कैटरीना को फिर हुआ प्यार? सिद्धार्थ शुक्ला के बाद इस शख्स के लिए धड़का दिल, नाम जानकर रह जाएंगे हैरान

wp-header-logo-333.png

शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपनी लव लाइफ को लेकर एक बार फिर सुर्खियों में आ गईं हैं, फिल्मी गलियारों में ऐसी खबरें हैं कि बिग बॉस 13 (Big Boss 13) की दिवा को अपने जीवन में एक बार फिर से प्यार मिल गया है। दरअसल शहनाज गिल का नाम अब टीवी के सबसे लोकप्रिय होस्ट और मशहूर डांसर राघव जुयाल (Raghav Juyal) से जोड़ा जा रहा है। बताते चलें कि शहनाज अक्सर अपनी लव लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। इससे पहले शहनाज ने बिग बॉस 13 के घर में सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था क्योंकि उन्हें दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से प्यार हो गया था और रिपोर्टों के अनुसार सिद्धार्थ और शहनाज का रिश्ता बहुत ही मजबूत हो रहा था, लेकिन एक्टर की दुखद मौत ने सब कुछ बदल दिया।
सिद्धार्थ शुक्ल की मौत के बाद से शहनाज बब्ली से वर्कहॉलिक बन गईं और केवल अपने करियर पर ध्यान देने लगीं। बिग बॉस की पूर्व प्रतियोगी हर घर में एक बेहद लोकप्रिय नाम बन गई हैं और अब पंजाबी कुड़ी जल्द ही सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म कभी ईद कभी दीवाली (Kabhi Eid Kabhi Diwali) के साथ बॉलीवुड से अपने करियर को नए मुकाम पर ले जाना चाहती हैं।
सलमान की ‘कभी ईद कभी दीवाली’ में नजर आएंगे शहनाज और राघव
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक शहनाज गिल को कभी ईद कभी दीवाली के सेट पर जाने-माने कोरियोग्राफर राघव जुयाल (Choreographer Raghav Juyal) के रूप में एक बार फिर अपना प्यार मिल गया है। राघव सलमान की इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, वह शहनाज़ गिल के एक अच्छे दोस्त से कहीं अधिक बन गए हैं और वे दोनों एक-दूसरे को काफी पसंद भी करने लगे हैं और शयद बेहद प्यार भी करते हैं। हालही में दोनों साथ में ऋषिकेश घूमने भी गए थे, अगर यह खबर सच होती है तो दोनों एक साथ बेहद प्यारे लगेंगे।
शहनाज ने खुद को बहुत मजबूती से संभाला
शहनाज की बात करें तो उन्होंने बिग बॉस के बाद से एक लंबा सफर तय किया है, सिद्धार्थ शुक्ला के जाने के बाद वह एक मजबूत इंसान बन गई हैं। कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया था कि शहनाज गिल को इस झटके से बाहर आने में लंबा समय लगेगा, लेकिन शहनाज इस बात की बहुत अच्छी उदाहरण बन गयी हैं कि सबसे कठिन दौर में भी इंसान को मजबूती से कैसे जीवन जीना होता है। शहनाज का बिग बॉस 13 से अब तक का ट्रांसफॉर्मेशन काफी सराहनीय है और वह हर गुजरते दिन के साथ सफलता की नई ऊंचाइयों पर पहुंच रही हैं। सना के प्रशंसक उनके शानदार डेब्यू का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author