December 3, 2022

Business idea: OLA दे रहा घर बैठे पैसा कमाने का मौका, यह आसान काम करने पर मिलेंगे हर महीने 50 हजार रुपये

wp-header-logo-328.png

Business idea from home: अगर आप भी घर बैठे अपना खुद का बिजनेस (own business) शुरु करना चाहते हैं तो हम आपके लिए एक शानदार बिजनेस आइडिया (business idea) लेकर आए हैं। इस बिजनेस को शुरु करने के लिए आपको मामूली सा शुरुआती निवेश (investment) करना होगा, जिसके बाद आप 40 से 50 हजार रुपये हर महीने आसानी से कमा पाएंगे। अगर आपकी ट्रैवल सेक्टर (travel sector) में थोड़ी सी भी दिलचस्पी है, तब तो यह बिजनेस आपके लिए ही बना है। खास बात यह है कि आप इस बिजनेस को घर बैठे शुरु कर सकते हैं।
हम आपको ऐप के जरिए यात्रियों को कैब की सुविधा उपलब्ध कराने वाली कंपनी ओला से जुड़े एक बिजनेस के बारे में बताने जा रहे हैं। दरअसल, ओला कंपनी अपने प्लेटफॉर्म में फ्लीट अटैच की सुविधा दे रहा है। इसके तहत कोई भी व्यक्ति जिसके पास 2-3 कार है या कारों की व्यवस्था कर सकता हो, वह इस बिजनेस की शुरुआत कर सकता है। आपको अपनी क्षमता के हिसाब से ओला ऐप में कारों को जोड़ना हैं और कंपनी के नियमों के अनुसार यात्रियों को सुविधा उपलब्ध करवानी हैं। कंपनी अपने प्लेटफॉर्म के जरिए आपको पैसेंजर दिलाएंगी। आप जितनी अधिक गाड़ी ओला के साथ जोड़ेंगे उतना अधिक मुनाफा होगा।
ओला के साथ कैसे जुड़े
ओला के ड्राइवर पार्टनर्स प्रोग्राम से जुड़ने के लिए आपको कंपनी के किसी भी नजदीकी ऑफिस में जाना होगा। यहां आपको फॉर्म भरने के बाद जरुरी दस्तावेज जमा करने होंगे। कंपनी के द्वारा डॉक्युमेंट्स की प्रक्रिया पूरी करने के बाद आपक रजिस्ट्रेशन पूरा हो जाएगा। इसके बाद आपकी फ्लीट ओला के साथ चलनी शुरु हो जाएगी। इस पूरी प्रक्रिया में 8 से 10 दिन का समय लग सकता है। आप ओला की आधिकारिक वेबसाइट https://partners.olacabs.com/attach पर जाकर संबंधित बिजनेस से जुड़ी सभी जानकारी देख सकते हैं।
जरुरी दस्तावेज
ओला के साथ जुड़ने के लिए आपको पैन कार्ड, कैंसल किया हुआ एक चेक, आधार कार्ड, घर के एड्रेस से जुड़ी जानकारियों को साझा करना होगा। साथ ही कार की आरसी, व्हीकल परमिट, इंश्योरेंस और अन्य डॉक्युमेंट्स जमा करने होंगे। ओला के इस प्रोग्राम में गाड़ी के सभी खर्चों के बाद भी आप आसानी से 40-50 हजार हर महीने कमा पाएंगे। अगर आप ड्राइवर रख रहे हैं तो उसकी सैलरी आपको ही देनी होगी। हर महीने के बाद राशि आपके खाते में जमा हो जाएगी।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author