September 25, 2022

एशिया कप से पहले हार्दिक पांड्या ने अपनाया न्यू लुक, फैन्स समेत पत्नी बोलीं- 'मोस्ट हैंडसम गाए'

wp-header-logo-326.png

केएल राहुल (KL Rahul) की अगुवाई में टीम इंडिया इस वक्त जिम्बाब्वे (Zimbabwe,) में है, जहां पर 18 अगस्त से वनडे सीरीज़ का आगाज़ होना है। लेकिन सीनियर प्लेयर्स (Asia Cup) इस सीरीज़ का हिस्सा नहीं हैं और सभी खिलाड़ी 27 अगस्त से शुरू होने वाले एशिया कप से एक्शन में आएंगे। इससे ठीक पहले टीम इंडिया के ऑल राउंडर (Team India’s all-rounder)हार्दिक पांड्या ने नया लुक (new haircut) अपनाया है। उनके नए हेयरकट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी पसंद की जा (social media) रही हैं।
A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

मशहूर हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने नया लुक
पांड्या ने हेयरकट (haircut) की फोटो अपने ऑफीशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं, मशहूर हेयरस्टाइलिस्ट आलिम हकीम (famous hairstylist Aalim Hakim)ने हार्दिक पंड्या को यह नया लुक दिया है। नए हेयरस्टाइल में हार्दिक पंड्या ने साइड से बाल छोटे करवाए (funky look in the middle) हैं और बीच में फंकी लुक दिया है। जिस पर फैन्स ने कई तरह के कमेंट्स किए हैं। और साथ ही पत्नी नताशा स्टेनकोविक ने (Natasha Stankovic commented)भी कमेंट किया। नताशा ने लिखा “माय हैंडसम”
आईपीएल 2022 में की वापसी

गौरतलब है कि टी-20 वर्ल्डकप 2021 (T20 World Cup 2021) के बाद से हार्दिक पंड्या (Hardik Pandya) कुछ वक्त तक मैदान से बाहर (But in IPL 2022) थे। लेकिन आईपीएल 2022 में उन्होंने वापसी की और गुजरात टाइटन्स के कप्तान बनकर अपनी टीम को चैम्पियन (champion) बनाया। हार्दिक पंड्या की इसके बाद टीम इंडिया में वापसी हुई और वह लगातार तब से बेहतर प्रदर्शन कर रहे हैं। इसके अलावा हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya played the last T20 match)ने टीम इंडिया के लिए आखिरी टी20 मैच (last T20 match) वेस्टइंडीज के खिलाफ अगस्त 2022 में खेला था। जबकि आखिरी वनडे मैच इंग्लैंड के खिलाफ जुलाई 2022 में खेला(England in July 2022) था।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author