December 3, 2022

आमिर और अक्षय के बाद ट्रोलर्स के निशाने पर आई रणबीर-आलिया की केसरिया लव स्टोरी, जानें क्यों Boycott हो रही Brahmastra

wp-header-logo-327.png

सोशल मीडिया (Social Media) पर आजकल बायकॉट बहुत ज्यादा ट्रेंड (Boycott Trend) कर रहा है, लगातार जारी बायकॉट के सिलसिले के बीच अगली गाज रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) पर गिरी है। आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा (Laal Singh Chaddha) और अक्षय कुमार की रक्षाबंधन (Raksha Bnadhan) और ऋतिक रोशन की ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) के बाद अब रणबीर कपूर की फिल्म ब्रह्मास्त्र को भी नेटिज़न्स की आलोचना का सामना करना पड़ रहा है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट दोनों ही रिलीज से पहले अपनी फिल्म का प्रचार कर रहे हैं। बता दें कि अब तक फिल्म के 2 गाने रिलीज हुए हैं- केसरिया और देवा देवा जो पहले ही जनता के बीच काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं।
जानिए #BoycottBrahmastra क्यों कर रहा ट्रेंड?
बात करें बायकॉट की तो कुछ लोगों का कहना है कि रणबीर कपूर ने आमिर खान की 2014 में रिलीज़ हुई ‘पीके’ (PK) में एक छोटा सा किरदार निभाया था, आमिर की यह फिल्म हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के लिए विवादों में घिर गई थी। वहीं ‘ब्रह्मास्त्र’ इसलिए भी विवादों में है, क्योंकि एक फिल्म के एक सीन में रणबीर कपूर जूते पहनकर मंदिर में प्रवेश कर रहे हैं। हालांकि, फिल्म पर हिंदुओं की भावनाओं के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगने के बाद, फिल्म निर्माता अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ने एक स्पष्टीकरण जारी किया और कहा कि रणबीर की घंटी बजाने वाला दृश्य एक दुर्गा पूजा पंडाल का था न कि किसी मंदिर का।
SSR से भी जुड़े हैं बायकॉट ब्रह्मास्त्र के तार
इस फिल्म के बायकॉट के पीछे सोशल मीडिया पर एक और बड़ी वजह यह भी बताई जा रही है कि इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को कास्ट किया जाना था, लेकिन नेपोटिस्म के चलते यह फिल्म रणबीर कपूर को दे दी गयी। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस भी ‘बायकॉट ब्रह्मास्त्र’ ट्रेंड को बहुत जोरो से बढ़ावा दे रहे हैं। इसके साथ ही एसएसआर के प्रशंसक करण जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करण’ में कथित तौर पर एक्टर का अपमान करने के लिए आलिया भट्ट से भी नाराज हैं। बता दें कि बॉयकॉट ट्रेंड ने किंग खान यानी शाहरुख खान की ‘पठान’ और ऋतिक रोशन की ‘विक्रम वेधा’ को भी नहीं बख्शा। शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की मुख्य भूमिका वाली ‘पठान’ भी बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। हालांकि, रविवार को कुछ ट्विटर यूज़र्स द्वारा #BoycottPathaan को ट्रेंड करने के बाद सोशल मीडिया पर यह ट्रेंड करना शुरू कर दिया।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author