July 1, 2022

विवादित बयान के बीच फिर महेश बाबू की यूजर्स ने लगाई क्लास, कहा- 'बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सकता लेकिन एक…'

wp-header-logo-292.png

साउथ सुपरस्टार महेश बाबू (Mahesh Babu) हाल ही में बॉलीवुड को लेकर अपने विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में हैं। दरअसल अपने प्रोडक्शन वेंचर ‘मेजर’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में उन्होंने कहा था कि ‘बॉलीवुड उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकता’ और इसलिए वह अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते। इस बयान को लेकर सोशल मीडिया पर साउथ सुपरस्टार की लगातार खिंचाई हो रही है। इस बीच, महेश बाबू को अब पान मसाला ब्रांड को प्रमोट करने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा बेरहमी से ट्रोल किया जा रहा है।
@urstrulyMahesh bollywood can’t afford u but pan masala brand does 🤭😂😂 pic.twitter.com/CI7Lkqij1d
एक्टर की खिंचाई करते हुए सोशल मीडिया पर #महेशबाबू ट्रेंड कर रहे हैं। उन्होंने महेश का एक पुराना वीडियो साझा किया जब वह टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के साथ एक पान मसाला ब्रांड को प्रमोट कर रहे थे। पान मसाला ब्रांड को प्रमोट करते हुए एक्टर का एक वीडियो शेयर करते हुए ट्रोल्स ने लिखा, “बॉलीवुड महेश बाबू को अफोर्ड नहीं कर सकता, लेकिन पान मसाला कर सकता है।” एक अन्य ने लिखा, “एक पान मसाला कंपनी महेश बाबू को अफोर्ड कर सकती है लेकिन बॉलीवुड नहीं कर सकता।”
pan masala ACtor pic.twitter.com/2G9ZW8CnTB
गौरतलब है कि महेश बाबू ने कहा था, “मैं अहंकारी लग सकता हूं, मुझे हिंदी में बहुत सारे ऑफर्स मिले। लेकिन मुझे लगता है कि वे मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते। मैं अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता हूं। तेलुगू सिनेमा में मुझे जो स्टारडम और प्यार मिला है, मैंने कभी दूसरी इंडस्ट्री में जाने के बारे में नहीं सोचा। मैंने हमेशा सोचा था कि मैं यहां फिल्में करूंगा और वे हिट हो जाएंगी, और मेरा विश्वास अब रियलिटी में बदल रहा है। मैं बहुत अधिक खुश हूं और ज्यादा की जरुरत नहीं है।” बता दें कि महेश बाबू के इस बयान पर जहां सोशल मीडिया पर उन्हें जमकर ट्रोल किया जा रहा है। वहीं कंगना रनौत, राम गोपाल वर्मा और मुकेश भट्ट जैसी बॉलीवुड हस्तियों ने भई महेश बाबू की विवादित टिप्पणी पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source