June 26, 2022

बेहद हॉट एंड बोल्ड ड्रेस में राखी ने ढाया कहर, ट्रोलर्स बोले- ऊर्फी और पूनम पांडे की राह चली 'वल्गर' ड्रामा क्वीन

wp-header-logo-294.png

कंट्रोवर्सियल क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) लाइमलाइट में रहने का एक मौका नहीं छोड़ती है। एक्ट्रेस लम्बे समय से अपने पर्सनल रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में है। अपने पति रितेश से अलग होने के बाद राखी को एक बार फिर आदिल नाम के शख्स से प्यार हो गया है। लेकिन इस सब से परे एक्ट्रेस हाल ही में ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं क्योंकि उन्हें सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा पूनम पांडे (Poonam Pandey) और उर्फी जावेद (Urfi Javed) की नकल करने के लिए निशाना बनाया गया।
A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
दरअसल एक इवेंट में राखी बोल्ड फ्रंट ओपन थाई हाई स्लिट ड्रेस में नजर आयी। बस क्या था ट्रोल्स इस लुक को उर्फी जावेद की कॉपी बताने लगे। वहीं वायरल हो रहे एक वीडियो में जब राखी को पैपराजी पूनम पांडे की तरह एक बार पोज़ देने के लिए कहते हैं। तो एक्ट्रेस अपनी जीभ निकालती है और पूनम की नकल करने की कोशिश करती है। इस बोल्ड लुक को देख सोशल मीडिया पर यूजर्स भड़के नजर आ रहे हैं।

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)
इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में नेटिज़न्स ने राखी को बेरहमी से ट्रोल किया है। एक यूजर ने लिखा, “कभी-कभी अभिनेता या अभिनेत्रियां ध्यान आकर्षित करने के लिए इस तरह का व्यवहार करते हैं”, जबकि दूसरे ने लिखा, “हम अभी भी आपके नखरे सहन कर सकते हैं लेकिन चीपनेस को नहीं…आपका इशारा सबसे वल्गर है। समाज के लिए एक जिम्मेदार महिला बनें। ” एक अन्य ने कहा “शर्मनाक, ये चीप बेहेवियर क्यों?”, जबकि एक अन्य ने कहा, “तौबा तौबा तौबा सारी रात बर्बाद कर दी”। एक अन्य नेटीजन ने लिखा, ” इसने उर्फी जावेद की ड्रेस को कॉपी किया है।” वहीं एक अन्य ने कहा, “र्फी जावेद कम थी क्या जो अब ये भी?”

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source