August 9, 2022

नेपोटिज्म को लेकर स्टार किड्स पर कंगना का करारा वार- 'शक्ल उबले अंडे जैसे लगते हैं इन्हें कौन घास डालेगा…'

wp-header-logo-296.png

बॉलीवुड की क्वीन कंगना (Kangana Ranaut) रनौत अपनी बातों को लेकर काफी मुखर है। बॉलीवुड में नेपोटिज्म (Napotism) को लेकर भी एक्ट्रेस लगातार निशाना साधती रही हैं। कंगना रनौत इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) का प्रमोशन कर रही हैं। वहीं एक बार फिर धाकड़ गर्ल स्टार किड्स पर अपनी बेबाकी को लेकर सुर्खियों में हैं। रिपोर्ट्स की माने तो जब एक इंटरव्यू में कंगना से पूछा गया कि बॉलीवुड की तुलना में साउथ सिनेमा को क्या अधिक सफल बनाता है तो अभिनेत्री ने कहा कि साउथ फिल्मों का अपने दर्शकों के साथ ‘कनेक्ट’ है और यह बहुत मजबूत है।
A post shared by Kangana Dhaakad (@kanganaranaut)
जी हां, दीवा ने जवाब दिया, ‘जिस तरह से साउथ फिल्मों का अपने दर्शकों के साथ जुड़ाव है, वह बहुत मजबूत है। लेकिन बॉलीवुड में स्टार किड्स पढ़ाई के लिए विदेश जाते हैं और फिर वे अंग्रेजी में बात करते हैं, और हॉलीवुड फिल्में ही देखते हैं। उन्होंने आगे कहा कि स्टार किड्स चाकुओं और कांटे से खाते हैं और उनका लैंग्वेज अलग होता है। इसके बाद कंगना ने सवाल किया कि अगर ऐसा है तो स्टार किड्स जनता से कैसे जुड़ेंगे।
एक्ट्रेस यही नहीं रुकी और उन्होंने आगे कहा कि, ” देखने में भी अजीब से लगते हैं जैसे उबले हुए अंडे दीखते हैं। उनका पूरा लुक बदल जाता है इसलिए लोग रिलेट नहीं कर सकते। मेरा मतलब किसी को ट्रोल करना नहीं है।” गौरतलब है कि ‘धाकड़’ रजनीश घई द्वारा अभिनीत है और इसमें अर्जुन रामपाल कंगना रनौत के साथ मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 20 मई 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है।
वहीं सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) पर कंगना चंकी पांडे (Chunky Panday) की बेटी अनन्या पांडे (Ananya Pandey) का मजाक उड़ाया है। दरअसल इसी शो पर अनन्या ने जीभ से अपनी नाक छूकर दिखाया था और इसे ‘टैलेंट’ कहा था। वहीं कंगना ने बीते दिन इस शो पर कहा, “जो लोग जीभ से नाक छू सकते हैं वह सभी बॉलीवुड बिंबो है। वहीं वायरल वीडियो में कंगना अनन्या पांडे की नकल भी कर रही हैं।

© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author