July 1, 2022

देर से 'गुड मॉर्निंग' कहने पर फंसे बिग बी, ट्रोल्स बोले- देसी पीने लगे हो क्या 'बुढ़ऊ' जो इतनी देर से उतरी

wp-header-logo-291.png

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। एक्टर फैंस के साथ अक्सर सोशल मीडिया के जरिए बातचीत करते हैं। हालांकि कई बार एक्टर्स के लिए सोशल मीडिया पर अपडेट देना महंगा पड़ जाता है और इस बात का शिकार हुए बॉलीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन। इस बार अमिताभ को देर से जागने के लिए ट्रोल्स ने निशाने पर लिया है लेकिन अनुभवी अभिनेता ने इस मामले में ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब भी दिया है।
अमिताभ बच्चन ने रविवार सुबह करीब 11:30 बजे अपनेफेसबुक अकाउंट पर अपने फैंस को एक विशेष गुड मॉर्निंग पोस्ट के साथ शुभकामनाएं दीं। इस पोस्ट पर उनके फैंस ने गुड मॉर्निग कहा लेकिन ट्रोल्स को यह पोस्ट रास नहीं आया। बस क्या था, यूजर्स अमिताभ से जमकर सवाल करने लगे। एक ने पूछा,”आपको नहीं लगता बहुत जल्दी आपने प्रात:काल की शुभकामनाएं दे दी।” वहीं बिग बी ने तुरंत जवाब देते हुए लिखा, “तंज के लिए आभारी हूं। पर देर तक काम कर रहा था। शूटिंग अभी आज सुबह समाप्त हुई, उठने में देर लगी तो उठते ही शुभकामनाएं भेज दी। यदि आपको कष्ट हुआ तो क्षमा प्रार्थी हूं।”

इसके अलावा अमिताभ ने कुछ ट्रोल्स के कमेंट भी शेयर किये। एक ट्रोल ने लिखा था, “अबे बुड्ढे दोपहर हो गई।” अमिताभ ने जवाब में लिखा, “मैं प्रार्थना करता हूं कि आपकी उम्र लंबी हो लेकिन कोई आपको ‘बूढ़ा’ कहकर आपका अपमान न करे।” एक अन्य ट्रोल ने अमिताभ को ‘बूढ़ा’ कहा तो फैंस ने उनका बचाव करते हुए कहा कि वह देश से बाहर हो सकते हैं। लेकिन अभिनेता ने फैंस से कहा, “उन्हें कहने दें, वह सच बता रहे हैं। नहीं, मैं देश में ही हूं। मैं पूरी रात काम कर रहा था इसलिए देर से उठा।”
एक अन्य ने उन्हें ‘महानायक’ (सुपरस्टार) और ‘नालायक’ को कंबाइन करके महानालायक कहकर ट्रोल किया। यूजर ने लिखा, “ये कौन सी प्रात:काल है महानालयक जी ” और अमिताभ ने जवाब दिया, “मैं पूरी रात काम कर रहा था, इसलिए देर से उठा, लायक जी (योग्य आदमी)।” एक अन्य ने लिखा, “आज बहुत देर से उतरी। लगता है देसी पे आ गए हैं। आजकल 11:30 बजे प्रात:काल।” वहीं एक्टर ने जवाब में कहा, “स्वयं नहीं पीते, औरों को पिला देते हैं मधुशाला।” वर्क फ्रंट की बात करें तो अमिताभ अगली बार अयान मुखर्जी की ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) में दिखाई देंगे, जिसमें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) मुख्य भूमिका में हैं और यह 9 सितंबर को रिलीज़ होने वाली है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source