August 8, 2022

IPL 2022: पैट कमिंस को पसंद आई बंगाली मिठाई, श्रेयस अय्यर से बोले- 'और दो'

wp-header-logo-320.png

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) का आज 25 वां मुकाबला केकेआर और हैदराबाद (KKR vs SRH) के बीच खेला जाएगा। लेकिन इस मैच से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो साझा किया है, जिसमें टीम के कप्तान श्रेयस अय्यर (Shreyas Iyer) अपने साथी खिलाड़ी पैट कमिंस (Pat Cummins) को बंगाली मिठाई का स्वाद चखाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में जब केकेआर के कप्तान श्रेयस कमिंस को मिठाई चखाते हैं तो ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी को इस बंगाली मिठाई का स्वाद कुछ इस तरह पसंद आता है कि वह श्रेयस से खाने के लिए और मिठाई मांगने लगते हैं। अब सोशल मीडिया पर इसका वीडियो बड़े तेजी से वायरल हो रहा है फैंस इसे काफी देखना भी पसंद कर रहे हैं।
Starting the auspicious day with sweets & laughter ????

Wish you all শুভ নববর্ষ ????@ShreyasIyer15 @patcummins30#KnightsInAction presented by @glancescreen | #KKRHaiTaiyaar #IPL2022 pic.twitter.com/riYZqYRSkD
दरअसल, आज यानी 15 अप्रैल को बंगाल में नव वर्ष मनाया जाता है। इस दिन बंगाल के लोग घरों में कई तरह के खास पकवान भी बनाते हैं। श्रेयस अय्यर ने भी इस खास मौके पर कमिंस को मिठाई खिलाई। वीडियो में दोनों ही खिलाड़ी भारतीय वेशभूषा में नजर आ रहे हैं। इस दौरान वीडियो में दोनों को ही कुर्ते-पजाममा पहने हुए देखा जा सकता है। इसी बीच श्रेयस कहते हैं, आज बंगाली नया साल का पहला दिन है और इस दिन हम लोग मिठाई खा कर साल की शुरुआत करते हैं। क्यों न तुम भी थोड़ा इसका स्वाद चखो।

आज होगी टक्कर
आईपीएल में आज यानी 15 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद की टक्कर कोलकाता नाइट राइडर्स के साथ होगी। दोनों टीमें शाम 7.30 बजे मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में भिड़ेंगी। इस सीजन केकेआर टीम के प्रदर्शन की बात करें तो टीम लय में नजर आई है। टीम ने अब तक 3 मुकाबले जीते हैं। वहीं हैदराबाद ने चार में से दो मुकाबले जीते हैं।
Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author