March 23, 2023

Rahu Ketu Transit 2023: राहु केतू की उल्टी चाल मेष, वृषभ, कन्या और मीन राशि पर पड़ेगा भारी, जानें

wp-header-logo-592.png

Rahu Ketu Gochar 2023 Effect: ज्योतिष शास्त्र में राहु और केतु को अशुभ ग्रह माना गया है. राहु-केतु के राशि परिवर्तन के कारण विभिन्न राशियों के जातकों को कई प्रकार की परेशानियों का सामना करना पड़ता है. राहु और केतु का राशि परिवर्तन लगभग सभी राशियों के जातकों के जीवन पर बुरा प्रभाव डालता है.राहु केतु को पापी ग्रह के रूप में भी जाना जाता है. इस साल राहु केतु 30 अक्टूबर 2023 दिन सोमवार की रात 12 बजकर 03 मिनट पर मीन राशि में प्रवेश कर जाएंगे. इसी दिन व इसी समय केतु ग्रह कन्या राशि में प्रवेश करेगा. इस दौरान 4 राशियों के लिए ये समय बहुत मुश्किल भरा रहने वाला है, इस समय में इन राशि वालों को सावधानी बरते की सलाह दी जाती है.

मेष राशि

मेष राशि के लोगों को राहु-केतु के गोचर के दौरान आर्थिक समस्या और तंगी का सामना करना पड़ सकता है. इस दौरान आपका तनाव चरम पर रहने की संभावना है. इसके अलावा आपको अन्य कई अन्य प्रकार की समस्याएं परेशान कर सकती हैं. जीवनसाथी के साथ रिश्तों में खटास आयेगी. विवाद बढ़ सकता है.

वृषभ राशि

वृष राशि वालों के लिए राहु-केतु का गोचर परेशानी से भरा होगा. इस दौरान आपको हर कदम पर समस्या का सामना करना पड़ सकता है. फिजूलखर्ची में पैसा बरबाद होगा और इसी कारण आपकी आर्थिक स्थिति गड़बड़ होगी. घर में अशांति होगी. इस समय आपको सावधान रहने की जरुरत है. सोच-समझ कर निवेश या पैसे खर्च करें.

कन्या राशि

कन्या राशि के जातकों के लिए भी राहु-केतू परिवर्तन के कारण समय मुश्किलों से भरा होगा. राहु-केतु का गोचर आपके जीवन पर अत्यंत अशुभ प्रभाव डालेगा. इस दौरान हर क्षेत्र में परेशानी खड़ी होगी. बिजनेस और जॉब में कई तरह की समस्याओं सामने आयेंगी. अपनों के साथ संबंध खराब होने की संभावना भी है. संघर्ष से परेशानी होगी. बात-व्यवहार में सतर्कता बरतें.

मीन राशि

मीन राशि वालों के लिए राहु-केतु का परिवर्तन अशुभ रहने वाजा है. यह समय परेशानियों वाला होगा. बिजनेस, व्यापार, नौकरी में समस्याएं समाने आयेंगी. कर्ज से परेशानी होगी. व्यापार में घाटा होने की संभावना है. संतान पक्ष से भी परेशनी होगी. सोच-समझ कर ही निर्णय लें और हर कद पर सावधानी बरतें.

डॉ.एन.के.बेरा- 8986800366

झाडखण्ड रत्न, ज्योतिष सम्राट, ज्योतिष शास्त्री, एकाधिक स्वर्ण पदक प्राप्त

source