October 3, 2022

IPL 2022: एमसीए स्टेडियम की देखरेख के लिए पुणे जाएंगे हिमाचल प्रदेश के सुनील चौहान

wp-header-logo-281.png

खेल। अब से कुछ दिनों बाद आईपीएल (IPL) की शुरुआत होने जा रही है। ऐसे में सभी टीमों ने अभ्यास करना शुरू कर दिया है। इसी बीच सभी मैदानों की देखरेख की जा रही है। आईपीएल एक ऐसी लीग है जिसे दुनिया में सबसे ज्यादा देखा जाता है। इसी बीच हिमाचल प्रदेश के सुनील चौहान (Sunil Chauhan) को पुणे भेजा गया है। वह इस आईपीएल में सेवा देंगे। सुनील चौहान को पुणे के मैदान की देखरेख का जिम्मा सौंपा गया है। वह आज पुणे के लिए रवाना हो जाएंगे। पुणे के एमसीए स्टेडियम (MCA Stadium) पर आईपीएल के 15 मैच होंगे। उस दौरान पिच की देखरेख सुनील के हाथों में होगी।
सुनील चौहान करीब दो महीने तक वह रहने वाले हैं। 29 मार्च को इसी मैदान पर पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। जबकि आखिरी मैच 14 मई को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच। सुनील चौहान को पहली बार एमसीए मैदान की पिच का जिम्मा दिया गया है।
वह क्रिकेट खेलने के बड़े शौकीन हैं। लेकिन वह साल 1992 से पिच और मैदान की आउटफील्ड को देखते हैं। उन्होंने धर्मशाला, बिलासपुर की आउटफील्ड को खुद शानदार तरीके से तैयार किया है। 2012 में बीसीसीआई ने उनको पिच क्यूरेटर का प्रमाण दिया था। साथ ही सुनील चौहान को पुणे भेजने पर उन्होंने कहा कि, पहली बार पुणे के लिए जा रहा हूं। वहां जाकर ही बताऊंगा की पिच और आउटफील्ड को किस तरह मुझे तैयार करना है।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author