September 25, 2022

IPL 2022: आईपीएल की शुरुआत से पहले मुंबई इंडियंस को लगा झटका, पहले मैच से बाहर हुए सूर्यकुमार यादव!

wp-header-logo-283.png

खेल। आईपीएल 2022 (IPL 2022) का पहला मुकाबला 26 मार्च को खेला जाएगा। लेकिन इससे पहले मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को एक बड़ा झटका लग गया है। टीम के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) अपनी टीम के पहले लीग मुकाबले से बाहर हो गए हैं। सूर्यकुमार अपनी चोट की वजह से इस मुकाबले से बाहर हुए हैं। बताया जा रहा है कि, वह मुंबई के पहले लीग मुकाबले से पहले अपनी चोट से नहीं उबर पाएंगे। हालांकि, इस मामले को लेकर अब तक कोई भी आधिकारिक बयान सामने नहीं आया। अगर सूर्यकुमार 27 मार्च को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ नहीं खेले तो यह मुंबई के लिए ये परेशानी का सबब बन सकता है।
चोटिल हुए थे सूर्यकुमार यादव

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के अंगूठे में चोट लग गई थी। इस लगी चोट से वह अब तक ठीक नहीं हो पाए हैं। खबरों की माने तो वे दिल्ली और मुंबई के बीच 27 मार्च को खेले जाने वाले मैच में नहीं खेलेंगे। मुंबई के लिए कई मुकाबलों में उन्होंने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर टीम को जीत दिलवाई है। अहम बात तो यह है कि, वह अभी बड़ी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। लेकिन चोटिल होने की वजह से क्रिकेट के मैदान से दूर हैं। सूर्यकुमार ने भारत के लिए वनडे और टी20 मुकाबलों में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी। वे चोट की वजह से ही श्रीलंका के खिलाफ सीरीज से बाहर थे।

मुंबई इंडियंस का स्क्वाड

मुंबई इंडियंस टीम: रोहित शर्मा, जसप्रीत बुमराह, सूर्यकुमार यादव, कीरोन पोलार्ड, ईशान किशन, देवाल्ड ब्रेविस, बासिल थम्पी, एम अश्विन, जयदेव उनादकट, डेनियल सैम्स, टायमल मिल्स, टिम डेविड, रिले मेरेडिथ, मोहम्मद अरशद खान, अनमोलप्रीत सिंह, रमनदीप सिंह, राहुल बुद्धि, ऋतिक शौकीन, मयंक मार्कंडे, एन तिलक वर्मा, संजय यादव, जोफ्रा आर्चर, अर्जुन तेंदुलकर, फैबियन एलन, आर्यन जुयाल।

Sub Editor
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author