June 29, 2022

'द कश्मीर फाइल्स' ने पार किया 50 करोड़ का आंकड़ा, इस प्लेटफार्म पर फिल्म के लीक होने से लग सकता है बड़ा झटका

wp-header-logo-296.png

विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ (The Kashmir Files) देश में हॉट टॉपिक बना हुआ है। फिल्म को हाउसफुल शोज मिल रहे हैं। ऐसे में कई फैन्स इस फिल्म को नहीं देख पा रहे हैं लेकिन परेशान होने की जरुरत नहीं है क्योंकि फिलहाल यह फिल्म ऑनलाइन भी उपलब्ध है। आप बिना सिनेमा हॉल में जाए घर पर बैठकर कश्मीरी पंडितों की कहानी देख सकते हैं। फिल्म 11 मार्च से लगातार बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है और जबरदस्त कमाई कर रही है। आज पांचवे दिन फिल्म का कलेक्शन 50 करोड़ के पार पहुंच चुका है।
#TheKashmirFiles is a TSUNAMI at the #BO… FANTASTIC TRENDING, as footfalls, occupancy, numbers continue to soar… Day 5 higher than *all* previous days… BLOCKBUSTER… Fri 3.55 cr, Sat 8.50 cr, Sun 15.10 cr, Mon 15.05 cr, Tue 18 cr. Total: ₹ 60.20 cr. #India biz. pic.twitter.com/uaDH3ooVsO
अब तक हो चुकी है 60 करोड़ की कमाई
ट्रेड एनाल‍िस्ट तरण आदर्श ने फिल्म का लेटेस्ट कलेक्शन सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “‘#TheKashmirFiles बॉक्स ऑफ‍िस पर सुनामी की तरह है….गजब का ट्रेंडिंग, फुटफॉल्स, ऑक्यूपेंसी, नंबर्स सभी चीजों में इजाफा हो रहा है…पांचवा दिन बाक‍ी दिनों से और भी ज्यादा…ब्लॉकबस्टर…शुक्रवार 3.55 करोड़, शन‍िवार 8.50 करोड़, रव‍िवार 15.10 करोड़, सोमवार 15.05 करोड़, मंगलवार 18 करोड़, टोटल- 60.20 करोड़।”
इन प्लेटफार्म पर हैं ‘द कश्मीर फाइल्स’
अगर आपको भी यह फिल्म देखनी है तो ‘द कश्मीर फाइल्स’ फिल्म ऑनलाइन लीक हो गई है। लोग इसे बड़ी आसानी से डाउनलोड कर पा रहे हैं। मैसेजिंग ऐप टेलीग्राम पर फिल्म उपलब्ध है। साथ ही इसे कई वेबसाइट पर भी अपलोड किया गया है। ‘द कश्मीर फाइल्स’ के दो साइज उपलब्ध हैं। दोनों फाइलें हॉल प्रिंट हैं। बता दें कि इसे सिनेमा हॉल में रिकॉर्ड किया गया है। यह टेलीग्राम के कई चैनलों पर मौजूद है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है ऐसे में फिल्म के ऑनलाइन लीक होने से मेकर्स के लिए परेशानी की बात है और उन्हें जबरदस्त झटका लग सकता है।
कई वेबसाइट्स पर भी उपलब्ध है फिल्म
टेलीग्राम के अलावा ‘द कश्मीर फाइल्स’ ऐसी वेबसाइट्स पर भी उपलब्ध है जहां रिलीज के साथ-साथ कई फिल्में अपलोड की जाती हैं। गौरतलब है कि विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स में कश्मीरी पंडितों के साथ हुए अत्याचार और दर्द को पर्दे पर दिखाया गया है। फिल्म में अनुपम खेर, पल्लवी जोशी और मिथुन चक्रवर्ती सहित कई कलाकार नजर आ रहे हैं। फिल्म में अनुपम खेर की एक्टिंग की खूब तारीफ़ हो रही है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source