June 26, 2022

Bhojpuri Gana: खेसारी लाल यादव के होली सांग ने मचाया तहलका, रानी संग देहाती अंदाज फैंस को खूब भाया

wp-header-logo-264.png

भोजपुरी के जाने माने अभिनेता और गायक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। इस सुपरस्टार के बदौलत भोजपुरी इंडस्ट्री एक अलग मुकाम पर पहुंच चुकी है। एक ऐसा समय था जब भोजपुरी इंडस्ट्री को सिर्फ अश्लीलता और डबल मीनिंग का दूसरा प्रयाय माना जाता था लेकिन अब इस इंडस्ट्री की पहुंच लगातार बढ़ रही है। भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रियता बढ़ने में खेसारी लाल जैसे कलाकारों का अहम योगदान है। आए दिन खेसारी का कोई न कोई नया गाना सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा होता है। हाल ही में एक्टर का एक और गाना अब यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा है जिसे सुनकर फैंस खेसारी लाल की खूब तारीफ कर रहे हैं।
इस गाने में एक्टर खेसारी की अपनी को-एक्ट्रेस रानी (Rani) के साथ केमेस्ट्री खूब जंच रही है। यह गाना होली पर फिल्माया गया है और रंगों के पर्व से पहले फैंस के लिए एक बड़े गिफ्ट से कम नहीं है। भोजपुरी फिल्म के गायक और अभिनेता खेसारी लाल यादव के लाखों चाहने वाले है जो उनकी नयी फिल्म और गानों का बेसब्री से इन्तजार करते हैं। इस गाने में खेसारी लाल अपनी को-स्टार के साथ अलग ही अंदाज में रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं। खेसारी लाल का न्यू सॉन्ग ‘जा कमाए रजऊ’ सोशल मीडिया पर आते ही जमकर वायरल हो रहा है और यूट्यूब पर इस गाने को अब तक करीब 2 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं।

गाने में एक्टर का डांस और एक्टिंग की खूब तारीफ़ की जा रही है साथ ही इनकी कोस्टार रानी की अदाओं पर भी फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। कहना गलत नहीं होगा कि खेसारी और रानी की जोड़ी का होली पर यह धमाल दर्शकों को रंगीन करने के लिए काफी है। इस गाने को खुद खेसारी लाल ने गाया है वहीं ‘जा कमाए रजऊ’ गाने को कृष्‍णा बेदर्दी द्वारा लिखा गया है। इसका म्यूजिक टिंकू तूफान केसरी ने तैयार किया है जो फ़ालतू एंटरटेनमेंट नाम के यूट्यूब चैनल (Faltu Entertainment) पर रिलीज किया गया है। खेसारी लाल यादव के साथ-साथ हमारी ओर से भी आप सभी को होली की ढेर साड़ी शुभकामनाएं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source