August 13, 2022

200 करोड़ की एलिमनी ठुकराने के बाद भी लग्जरी लाइफ की मालकिन हैं सामंथा रूथ प्रभु, जानिए नेट वर्थ

wp-header-logo-265.png

साउथ एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे कामयाब और नामचीन अभिनेत्रियों में से एक म्हैं जिन्होंने बॉलीवुड समेत कई वेब सीरीज में भी काम किया है। अपनी एक्टिंग और स्माइल के लिए मशहूर सामंथा अब तक तमिल, तेलगु और हिंदी भाषा में करीब 65 फिल्मों में काम कर चुकी हैं। एक्ट्रेस टॉलीवुड की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस से से एक है। आज हम आपको सामंथा के नेट वर्थ के बारे में बता रहे हैं जिसे जानकर आपको काफी हैरानी हो सकती है।
A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)
साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे डिमांडिंग अभिनेत्रियों में से एक
सामंथा रुथ प्रभु की कमाई का ज्यादातर हिस्सा एक्टिंग, ब्रांड एंडोर्समेन्ट मॉडलिंग और शोज से आता है। इसके अलावा सामंथा ने रियल स्टेट समेत कई सेक्टर्स में अच्छा खासा निवेश भी किया हुआ है। एक्ट्रेस ने साल 2010 में अपने करियर की शुरुआत की थी। इनके खाते में कई बड़ी हिट फिल्में मौजूद हैं और वो साउथ फिल्म इंडस्ट्री की सबसे डिमांडिंग अभिनेत्रियों में से एक हैं।
A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)
सामंथा की नेट वर्थ
सामंथा ने साल 2017 में साउथ सुपरस्टार नागार्जुन (Nagarjun) के बेटे नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) संग शादी की थी और 2021 में दोनों ने एक-दूसरे से अलग होने का फैसला ले लिया। दोनों ने तलाक की वजह को प्राइवेट ही रखा पर बताया जाता है कि सामंथा ने तलाक की एवज में मिलने वाले 200 करोड़ के भारी भरकम एलिमनी को भी लेने से ठुकरा दिया था। सामनाथा के नेट वर्थ की बात की जाए तो उनके पास करीब 12 मिलियन यूएस डॉलर की सम्पनि है। वहीं इंडियन करेंसी में एक्ट्रेस करीब 80 करोड़ रुपये की मालकिन है।
A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)
कई आलीशान चीजों की मालकिन हैं सामंथा
सामंथा के पास अन्नपूर्णा स्टूडियो, जुबली हिल्स, हैदराबाद-तेलंगाना में लगजरी और डिजाइनर घर है। साथ ही एक्ट्रेस के पास देशभर में कई रियल स्टेट प्रॉपर्टीज भी है। रिपोर्ट्स की माने तो साउथ एक्ट्रेस को गाड़ियों की शौक़ीन है। उनके कार कलेक्शन में बीएमडब्ल्यू 3 सीरीज, बीएमडब्ल्यू एक्स5 और जैगुआर जैसी महंगी गाड़ियां हैं। बता दें कि सामंथा ने हाल ही में फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) के आइटम नंबर ‘ओ अंतवा’ के लिए 5 करोड़ की भारी भरकम फीस चार्ज की थी वहीं एक्ट्रेस एक फिल्म के लिए करीब 3 करोड़ रुपये की फीस लेती हैं।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source

About Post Author