July 1, 2022

रीना राय के लिए दीप सिद्धू ने लिखी थी बेहद इमोशनल और रोमांटिक पोस्ट, लेडी लव पर छिड़कते थे जान

wp-header-logo-272.png

26 जनवरी को लाल किला हिंसा के आरोपी सिंगर एक्टर दीप सिद्धू (Deep Sidhu) का बीती रात सड़क हादसे में निधन हो गया। पुलिस के मुताबिक दीप गाड़ी चलते वक्त नींद आने से यह हादसा हुआ और उनकी तेज रफ़्तार स्कार्पियो एक बड़े ट्रक में पीछे जा घुसी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि उनकी स्कार्पियो गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। हादसे के वक्त उनकी गर्लफ्रेंड रीना राय (Reena Rai) भी उनके साथ थी। हादसे में एक्टर की जहां मौत हो गयी वहीं उनकी गर्लफ्रेंड की हालत स्थिर है।
बता दें कि दीप सिद्धू की गर्लफ्रेंड एनआरआई हैं और पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस है। दीप सिद्धू अपनी गर्लफ्रेंड से बेहद प्यार करते थे और उन्होंने साल 2021 में उनके लिए बेहद रोमांटिक और इमोशनल पोस्ट शेयर कर के अपने प्यार का इजहार भी किया था। दीप ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट में अपनी गर्लफ्रेंड पर प्यार लुटाते हुए उन्हें हर मोड़ पर साथ देने के लिए शुक्रिया किया था। अपनी फीलिंग्स शेयर करते हुए दीप ने रीना को अपनी जिंदगी का सबसे अहम सख्श माना था। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था और फैंस ने इस पोस्ट पर रब ने बना दी जोड़ी, दिल मिल गए और एक दूजे के लिए जैसे प्यार भरे कमेंट किये थे।
A post shared by Deep Sidhu (@deepsidhu.official)
एक्टर ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “जब पूरी दुनिया मेरे खिलाफ थी तब सिर्फ आप मेरे साथ खड़ी रहीI मेरी रक्षा की, मेरा सम्मान किया, मुझे ताकत दी, मेरे फ्रीडम के लिए प्रार्थना की, लेकिन वास्तव में मेरे दिल और आत्मा को छू गया जब आपने मेरे लिए अपना जीवन रोक दिया, तो आपका वहां होना बहुत मायने रखता है। मेरे लिए, आपका प्यार और समर्थन किसी भी चीज से परे है, आप मेरे शब्दों से परे हैं और मैं वास्तव में अपने जीवन में आप जैसी आत्मा को पाकर धन्य महसूस करता हूं, मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि मैं आपसे प्यार करता हूं।”

बता दें कि रीना राय और दीप सिद्धू एक साथ कई पंजाबी फिल्मों में काम कर चुके हैं और यही से इन दोनों के बीच प्यार की शुरुआत हुई। दोनों की जोड़ी को पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में हिट माना जाता है। करियर के अलावा रीना ने हरकदम पर दीप का साथ दिया है। किसान आंदोलन के दौरान जब दीप सिद्धू मुसीबतों में घिरे थे तब रीना ने ही छुपने और फरार होने में दीप की मदद की थी। ख़बरों के अनुसार दीप और रीना जल्द ही शादी करना चाहते थे लेकिन अब ये जोड़ी हमेशा के लिए टूट गयी। दीप सिद्धू की अचानक हुई मौत से न सिर्फ फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहार है बल्कि उनके परिवार और फैंस के बीच मातम का माहौल है।
© Copyrights 2021. All rights reserved.
Powered By Hocalwire

source